MP में 3 दिन लगातार BJP-कांग्रेस के बड़े नेताओं का दौरा, यहाँ देंखे पूरा कार्यक्रम
MP में 3 दिन लगातार BJP-कांग्रेस के बड़े नेताओं का दौरा, यहाँ देंखे पूरा कार्यक्रम
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र राज्य में बड़े नेताओं का दौरा जारी है। राज्य में 3 दिन निरंतर कांग्रेस एवं बीजेपी के बड़े नेताओं का दौरा होगा। सबसे पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी 21 जुलाई को ग्वालियर का दौरा करेंगी इस के चलते वे जनसभा को भी संबोधित करेंगी। तत्पश्चात, मध्यप्रदेश में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 जुलाई को चुनाव समिति की बैठक में सम्मिलित होंगे। 23 जुलाई को अमित शाह चुनावी रणनीति बनाने तथा महाकाल के दर्शन करने मध्यप्रदेश आएंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 21 जुलाई को सिंधिया का गढ़ कहे जाने वाले ग्वालियर का दौरा कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगी। इसके पहले प्रियंका जबलपुर में जनसभा को संबोधित कर चुकीं हैं। प्रियंका गांधी के ग्वालियर दौरे को लेकर कांग्रेस जोरों शोरों से तैयारियां कर रही है। वही जेपी नड्डा 22 जुलाई को मध्यप्रदेश में बीजेपी की चुनाव प्रबंधन की बैठक में सम्मिलित होंगे। यह बैठक पहले 19 जुलाई को होने वाली थी पर किन्ही वजहों से इसे आगे बढ़ा दिया गया है। इस बैठक में बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता सम्मिलित होंगे। बैठक में कैलाश विजयवर्गीय, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, वीडी शर्मा मुख्यमंत्री शिवराज समेत बड़े नेता सम्मिलित होंगे।

वही 23 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे। इसके पहले अमित शाह जुलाई महीने में एक बार आ चुके हैं। अमित शाह प्रदेश में चुनावी रणनीति पर मंथन करने नेताओं के साथ बैठक करेंगे। भोपाल के अतिरिक्त अमित शाह उज्जैन में महाकाल लोक भी जाएंगे। वही 8 अगस्त को राहुल गांधी शहडोल का दौरा करेंगे।

NCP में दो फाड़ होने के बाद पहली बार अजित पवार से मिलने पहुंचे उद्धव ठाकरे, जानिए क्या बोले ?

जानिए भारतीय राजनीति के चुनौतियां और मुद्दे

विपक्षी गठबंधन को लेकर बोले हिमंता बिस्वा- 'अंग्रेजों ने हमारे देश का नाम इंडिया रखा....', कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -