NCP में दो फाड़ होने के बाद पहली बार अजित पवार से मिलने पहुंचे उद्धव ठाकरे, जानिए क्या बोले ?
NCP में दो फाड़ होने के बाद पहली बार अजित पवार से मिलने पहुंचे उद्धव ठाकरे, जानिए क्या बोले ?
Share:

मुंबई: शिवसेना (UBT) प्रमुख और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार (19 जुलाई) को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार से मुलाकात की। बता दें कि, अजित पवार ने कुछ दिनों पहले एकनाथ शिंदे गुट और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार से हाथ मिला लिया था।

रिपोर्ट के अनुसार, राज्य विधान परिषद की कार्यवाही में कुछ देर के लिए शामिल होने के बाद उद्धव ने अजित से मुलाकात की। उद्धव ने अपने बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे और अन्य नेताओं के साथ अजित से उनके कार्यालय में मुलाकात की। उन्होंने कहा, ''मैं सरकार में उनके अच्छे काम की कामना करता हूं। जब मैं मुख्यमंत्री था तब अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में मेरे साथ काम किया था।'' बता दें कि, अजित पिछली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (MVA) सरकार में उद्धव के डिप्टी थे।

उद्धव ने कहा कि, “राज्य के लोगों और किसानों जैसे समाज के विभिन्न वर्गों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मैंने अजित पवार से उनके लिए काम करने और उनकी समस्याओं का समाधान करने को कहा। आज की सत्ता की भूखी राजनीति में, महाराष्ट्र के लोग अजित पवार से काम करने और उनकी समस्याओं का समाधान करने की उम्मीद कर सकते हैं।''  वहीं,अजित ने पत्रकारों से कहा कि जब उन्हें उद्धव के परिषद दौरे के बारे में पता चला, तो उन्होंने उन्हें अपने कार्यालय में आमंत्रित किया। उन्होंने कहा, ''उद्धव ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया।''

विपक्षी गठबंधन को लेकर बोले हिमंता बिस्वा- 'अंग्रेजों ने हमारे देश का नाम इंडिया रखा....', कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

पिक्सेल से वास्तविकता तक ये गेम्स जीत लेने आपका दिल

इस दिन होगी विपक्षी गठबंधन 'INDIA' की पहली बैठक, बनेगी मोदी सरकार को गिराने की रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -