सीडी कांड पर सियासत गर्माई
सीडी कांड पर सियासत गर्माई
Share:

गाजियाबाद : छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा यूपी पुलिस की मदद से वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी वाले मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है.वर्मा पर पोर्न सीडी रखने और ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगा है, जबकि वर्मा का कहना है कि उनके पास छत्तीसगढ़ के एक बड़े नेता की सीडी है. इसी कारण यह गिरफ्तारी की गई है .इस मामले में अब सियासत गर्मा गई है.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में फंसे छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने रायपुर में सफाई दी कि यह फर्जी सीडी कांग्रेस के द्वारा बंटवाई जा रही है. सीडी पूरी तरह से फर्जी है. उन्होंने इसकी जाँच की भी मांग की. इस मामले में कांग्रेस भी सक्रिय हो गई है . बता दें कि कांग्रेस के प्रवक्ता अजय माकन ने पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी की निंदा कर कहा कि वर्मा छत्तीसगढ़ के मंत्री के सेक्स स्कैंडल की जांच कर रहे थे, इसलिए उनको गिरफ्तार किया गया है. यह प्रेस पर बढ़ते हमले का प्रतीक है .उन्होंने विनोद वर्मा को छोड़ने और मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ न्यायिक जांच की मांग की.

स्मरण रहे कि 26 अक्टूबर को रायपुर निवासी प्रकाश बजाज की फोन पर धमकी दिए जाने की शिकायत के बाद बीती देर रात करीब तीन बजे छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम ने यूपी पुलिस को साथ लेकर गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम निवासी वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को हिरासत में लिया था.जब यह खबर फैली तो थाने पर पत्रकारों की भीड़ लग गई.

यह भी देखें

गर्भवती दलित महिला को ठाकुरों ने पीट-पीटकर मार डाला

रेप की कोशिश करने वाले के परिवार ने मां-बेटी को पीटा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -