रिपोर्ट लिखने के बदले पुलिस ने कहा- 'शारीरिक संबंध बनाओ या आर्थिक लाभ पहुंचाओ...'
रिपोर्ट लिखने के बदले पुलिस ने कहा- 'शारीरिक संबंध बनाओ या आर्थिक लाभ पहुंचाओ...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से सामने आया है. इस मामले में एक सिपाही के ऊपर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. खबरों के मुताबिक इस मामले में महिला का कहना है कि 'जो शिकायत उसने की थी, उसके निस्तारण के बदले सिपाही ने उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रख दी और जब उसने इस बात का विरोध किया तो सिपाही घूस मांगने लगा.'' इस मामले में सोशल मीडिया पर महिला के आरोप का वीडियो वायरल होनेरहा है और उसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और एसपी ने महिला थानाध्यक्ष को जांच करने को कहा है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि जामो थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाने में तैनात सिपाही राकेश सिंह पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए मित्र पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़ा किया है. वहीं बीते रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में महिला ने कहा कि, ''भूमि विवाद के संबंध में शिकायती पत्र लेकर वह थाने पहुंची तो उसकी मुलाकात सिपाही राकेश सिंह से हुई. सिपाही ने शिकायती पत्र लेकर मौके का निरीक्षण करने की बात कहकर उसे घर भेज दिया. सिपाही उसके गांव पहुंचा और विवादित स्थल का मुआयना किया. इसके बाद उसके पक्ष में रिपोर्ट लगाने के लिए पहले महिला को अपने कमरे पर आकर खाना बनाने को कहा. इस पर जब महिला ने असमर्थता जताई तो सिपाही ने कहा कि इसके लिए तुम्हें जुर्माना भरना होगा.''

अब इस मामले में यह आरोप है कि जब महिला ने सिपाही से जुर्माने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि ''या तो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ या फिर आर्थिक लाभ पहुंचाओ.'' वहीं इस मामले में महिला ने उच्चाधिकारियों से सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और अब जांच जारी है.

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

युवक नहीं बन सकता था बाप लेकिन फिर भी प्रेग्नेंट हो गई पत्नी और फिर...

जमानत पर रिहा हुए मुजरिम ने सनक में आकर 8 बच्चों को मारे चाक़ू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -