युवक नहीं बन सकता था बाप लेकिन फिर भी प्रेग्नेंट हो गई पत्नी और फिर...
युवक नहीं बन सकता था बाप लेकिन फिर भी प्रेग्नेंट हो गई पत्नी और फिर...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामले जो हाल ही में सामने आया है उस मामले को मध्य प्रदेश के एक गांव का बताया जा रहा है जहाँ बीवी के प्रेग्नेंट होने पर पति ने उसपर अवैध संबंध का आरोप लगा दिया. इस मामले में पति ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने समय रहते पहुंचकर उसे बचा लिया.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध है और युवक ने कहा कि ''उसकी शादी के 5 वर्ष हो गए है लेकिन अभी तक बच्चा नहीं हुआ. इस दौरान जब उसने अपना चेकअप करवाया तो डॉक्टरों ने कहा कि शारीरिक परेशानी कि वजह से वह बाप नहीं बन सकता. उसके भीतर शुक्राणु नहीं बनते है. ऐसे में पत्नी प्रेग्नेंट कैसे हो सकती है.'' वहीं इस मामले में युवक ने यह भी बताया कि ''तीन दिन पहले जब उसने अपनी पत्नी के पेट में थोड़ा बदलाव देखा तो उसे लगा कि पत्नी प्रेग्नेंट है. इस बारे में उसने पत्नी से पूछा तो कोई जवाब नहीं दिया और अब पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के अपनी बहन के ससुर के साथ अवैध संबंध है.''

वहीं इस मामले में इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और विवाद इतना बड़ा कि पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसकी मां ने देख लिया और पुलिस को सुचना कर वक्त रहते उसे बचा लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस पति को थाने लेकर गई जहां उसे समझाइश देकर छोड़ दिया गया. इस मामले में पुलिस को भी पति ने अपनी बात बताई लेकिन पुलिस ने इस मामले में उसे समझाया और घर जाने को कहा.

तीन दिनों तक तांत्रिक की हत्या के इरादे से घूम रहे थे युवक, मौका मिलते ही ले ली जान

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर माँ को दे दी मौत

घर पर अकेली थी नेत्रहीन लड़की, घुस आया दबंग और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -