पुलिस को बार-बार मिल रही थी चोरी की शिकायतें, जाँच की तो हुआ चौंकाने वाले खुलासा
पुलिस को बार-बार मिल रही थी चोरी की शिकायतें, जाँच की तो हुआ चौंकाने वाले खुलासा
Share:

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पुलिस को चोर के बारे में हैरान करने वाली बात पता चली। दरअसल, चोरी करने वाला कोई और नहीं बल्कि स्वयं पुलिस वाला ही था। अपराधी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक रविंद्र सिंह परदेशी ने बताया कि आरोपी नरेश डाहुले को ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग की आदत लग गई थी। इसी की वजह से उस पर 22 लाख रुपये का कर्ज हो गया था। जिसे चुकाने के लिए वह चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगा था। 

वही CCTV फुटेज के आधार पर मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है। अपराधी पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया है। छानबीन के चलते क्राइम ब्रांच (LCB) में कार्यरत एक पुलिसकर्मी पर चोरी का आरोप लगा है। कुछ दिन पहले चंद्रपुर शहर के सहकार नगर क्षेत्र में चोरी हुई थी तथा सितंबर महीने में शहर के उपगनलावर लेआउट में बने एक घर में 80 हजार की चोरी हुई थी।

वही इन चोरियों की घटनाओं की छानबीन के चलते CCTV फुटेज से पता चला कि दोनों चोरियां पुलिसकर्मी नरेश डाहुले ने की थी। रामनगर पुलिस ने इस अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक रविंद्र सिंह परदेशी ने बताया कि उपगणलावर लेआउट में मुस्तफा शेख के घर में 14 नवंबर को चोरी हुई थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी थी। CCTV फुटेज के अधार पर पता चला कि नीलेश डाहुले इन चोरियों में सम्मिलित है। 

'राहुल गांधी जी ने देश के लिए जान दे दी..', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की फिसली जुबान, नेटिजेंस बोले- ये कब हो गया..?

पत्नी ने छठ पूजा के लिए मांगे पैसे तो भड़क उठा पति, उतार दिया मौत के घाट

'हम मराठा आरक्षण देंगे, लेकिन..', महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -