'राहुल गांधी जी ने देश के लिए जान दे दी..', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की फिसली जुबान, नेटिजेंस बोले- ये कब हो गया..?
'राहुल गांधी जी ने देश के लिए जान दे दी..', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की फिसली जुबान, नेटिजेंस बोले- ये कब हो गया..?
Share:

जयपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार (20 नवंबर) को पूर्व पीएम राजीव गांधी का जिक्र करते हुए गलती से राहुल गांधी का नाम ले लिया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने फ़ौरन ही इस मौके को लपका और कांग्रेस नेता की गलती पर चुटकी ली। दरअसल, राजस्थान में चुनावी प्रचार अंतिम चरण में चल रहा है और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। हर दल के नेता एक-दूसरे पर जमकर जुबानी तीर छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे भी राजस्थान पहुंचे थे। 

 

सूबे के अनूपगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, "राहुल गांधी जैसे नेताओं ने इस देश की एकता के लिए अपनी जान दे दी।" किसी ने तुरंत उन्हें उनकी फिसली जुबान के बारे में सचेत किया और खड़गे ने खुद को सुधारा। इसके बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने खुद को संभालते हुए कहा कि, "मैं माफी मांगता हूं। मैंने गलती से कह दिया कि राहुल गांधी...राजीव गांधी ने देश की एकता के लिए अपनी जान दे दी। कांग्रेस के पास ऐसे नेता हैं जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दे दी, जबकि भाजपा के पास जान लेने वाले नेता हैं।"

 

भाजपा ने क्लिप को अपने 'एक्स' अकाउंट पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया: "ये कब हुआ?"। कई अन्य सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के इस जुबान फिसलने पर चुटकी ली है और अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि, 200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा के लिए चुनाव 25 नवंबर को होंगे और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

'हम मराठा आरक्षण देंगे, लेकिन..', महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने किया बड़ा ऐलान

पहली बार दिखे 10 दिन से सुरंग में फंसे मजदूरों के चेहरे, सभी सुरक्षित, उत्तरकाशी में युद्धस्तर पर बचाव कार्य जारी, Video

विकास शुल्क रिफंड को लेकर हरियाणा की खट्टर सरकार का बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -