पुलिस ने शुरू की नई पहल, महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा के लिए उठाए खास कदम
पुलिस ने शुरू की नई पहल, महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा के लिए उठाए खास कदम
Share:

इंदौर: कार्यक्रम की पूर्व-योजना के लिए और इसकी घटनाओं और गतिविधियों को तय करने के लिए, पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) सूरज वर्मा के तहत 5 दिसंबर को एक बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में चर्चा की गई कि छात्रों को भूमिका के बारे में जानने के लिए बनाया जाएगा। समाज में पुलिस के साथ-साथ उन्हें सोशल मीडिया पर डॉस और डॉनट्स के बारे में जागरूक किया जाएगा। छात्रों को बुनियादी कानूनों और अपराधों के बारे में पढ़ाया जाएगा। कार्यक्रम में इनडोर और आउटडोर गतिविधियां होंगी।

अन्य जगहों पर पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ हिंसा की जांच के लिए हम आपकी मदद करते हैं और  महिलाओं की देखभाल के लिए, उज्जैन पुलिस ने 5 दिसंबर को आपकी मदद के लिए एक हेल्पलाइन शुरू की है। इस हेल्पलाइन का उद्घाटन एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ला ने किया था। शुक्ला ने कहा कि हेल्पलाइन शुरू करने का मुख्य उद्देश्य महिलाओं और लड़कियों को पूर्व संध्या, मानसिक और शारीरिक शोषण और घरेलू हिंसा से बचाना है।

महिलाओं और लकड़कियों के लिए 70-49-11-90-02 डायल कर सकते हैं या wecareforyou@gmail.com पर एक मेल भेज सकते हैं ताकि पुलिस के साथ अपना तालमेल साझा कर सकें। वादी का नाम निजी रखा जाएगा। सभी वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

अब कैदियों को हर हफ्ते दिखाई जाएगी मूवी, सुनाया जाएगा संगीत, ये है वजह

किसान आंदोलन: भारत बंद के समर्थन में उतरी भाजपा की सहयोगी RLP, गठबंधन पर भी पड़ेगा असर

शेयर बाजार में एफपीआई के आने का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -