दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी तो हरकत में आई पुलिस
दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी तो हरकत में आई पुलिस
Share:

देश की राजधानी दिल्ली के मथुरा रोड (Mathura Road) स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi Public School) को ई-मेल के माध्यम से बम की उड़ाने की धमकी दी गई है. स्कूल प्रबंधन को यह धमकी ई-मेल के माध्यम से मिल है. बम की धमकी मिलने के उपरांत से स्कूल में हड़कंप की स्थिति है. DPS को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के उपरांत दिल्ली पुलिस (Delhi Police) भी हरकत में आ गई. दिल्ली पुलिस ने इस केस की जांच भी शुरू की जा चुकी है. दूसरी तरफ दिल्ली फायर सर्विस के एक अधिकारी ने बताया है कि इस मामले की कार्रवाई की है. साथ ही फायरकर्मियों को भी अलर्ट मोड में रहने के लिए मिला है.

फिलहाल, दिल्ली पुलिस की ओर से बताया गया है कि DPS को ई-मेल के माध्यम से मिली धमकी किसी की शरारत है. स्कूल में सभी छात्र सुरक्षित है और पैनिक की स्थिति बिलकुल भी नहीं है. स्कूल प्रशासन से सतर्क रहने के लिए बोला है. घटनास्थल पर दिल्ली पुलिसकर्मी सहित फायर टेंडर भी मौजूद है. दिल्ली पुलिस ने इस बारें में कहा है कि DPS स्कूल प्रबंधन ने 8 बजकर 10 मिनट पर 100 पर कॉल कर इसकी जानकारी पुलिस को दी है. बता दें कि कुछ दिनों पहले एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई है. 
 
छात्रों को सुरक्षित स्कूल से बाहर निकालने का काम जारी: ई-मेल के माध्यम से बम से उड़ाने की धमकी मिलने के उपरांत से दिल्ली पब्लिक स्कूल मथुरा रोड के बाहर अफरातफरी का माहौल है. सुरक्षा के लिहाज से घटनास्थल पर मौजूद दिल्ली पुलिस के जवान छात्रों के अभिभावकों को स्कूल के अंदर नहीं जाने दे रहे हैं. ताजा अपडेट यह है कि कई सीनियर स्टूडेंट अब भी स्कूल में मौजूद हैं, लेकिन स्कूल के अंदर मौजूद सभी बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं. इसके अलावा, मथुरा रोड पर गाड़ियों की लंबी कतारें भी लगी हुई है. पहले कक्षा 1 से लेकर कक्षा 5 तक के बच्चों को बाहर निकाला जा रहा है. जिसके उपरांत सीनियर बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला जाने वाला है. अभी छोटे बच्चों का स्कूल से बाहर निकाला जा रहा है. 

प्रकाश सिंह बादल के निधन पर केंद्र सरकार ने किया 2 दिनों के राष्ट्रीय शोक का ऐलान

G20 बैठक से पहले पाक ने शुरू किया डर्टी गेम, LOC के पास आतंकियों का जमावड़ा

शादी में आता आर्मी का जवान, मुंह में दबाया रॉकेट और हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -