मुठभेड़ में लगी तीन बदमाशों को गोली, दो हुए फरार
मुठभेड़ में लगी तीन बदमाशों को गोली, दो हुए फरार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मुजफ्फरनगर का है. जहाँ पांच बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा, लेकिन उसके बाद भी दो बदमाश फरार हो गए. वहीं इस मामले में पकड़े गए बदमाशों में से तीन को पैरों में गोलियां लगी हैं. इस मामले में मिली पूरी जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के गांव कुतुबपुर मार्ग पर पेड़ काटकर रोड होल्डअप कर रहे पांच बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा, जबकि दो फरार हो गए और पकड़े गए बदमाशों में से तीन को पैरों में गोलियां लगी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि उनके पास से चोरी की तीन बाइकों के साथ ही तमंचे-कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

केवल इतना ही नहीं मीरापुर थाना पुलिस बृहस्पतिवार रात कुतुबपुर गंगनहर झाल पर चेकिंग कर रही थी लेकिन इसी दौरान कुतुबपुर मार्ग पर बदमाशों की सूचना पर पुलिस टीम वहां पहुंची तो मेन रोड पर कटा पेड़ मिला, जिसके पास सात बदमाश खड़े थे. इस मामले में इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने बताया कि, 'पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी और पुलिस ने इसके बलदे में जवाबी कार्रवाई की. वहीं उन्होंने पैरों में गोलियां मारी और गोलियां लगने से तीन बदमाश वहीं गिर पड़े.

पकड़े गए बदमाशों में सलमूदीन पुत्र मुस्तकीम, अमजद पुत्र बाबू, फैजान पुत्र इलियास निवासी गांव भंडूरा सिखेड़ा, जीशान पुत्र अमीर हसन निवासी छपार और नौमान पुत्र अकरम निवासी ककरौली शामिल है. पुलिस का कहना है सलमूदीन, अमजद व जीशान पैर में गोली लगने से घायल हो गए और तीनों घायलों को अस्पताल में एडमिट करवा जा चुका है. इन बदमाशों पर कई थानों में लूट व चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं इस कारण इन्हे ऐसे पकड़ा गया है.

होली पर हुड़दंग के लिए कर रहे थे शराब की तस्करी, बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने बैग में 46 कछुए छिपाकर ले जा रही रही थी महिला, रेलवे पुलिस ने दबोचा

पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर पति बोला, 'अब 2 करोड़ रुपए ला नहीं तो.... '

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -