पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर पति बोला, 'अब 2 करोड़ रुपए ला नहीं तो.... '
पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर पति बोला, 'अब 2 करोड़ रुपए ला नहीं तो.... '
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक पति ने ससुरालवालों से दहेज के 2 करोड़ रुपए मांगने के लिए बीवी का नहाते हुए वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल करने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि ये मामला कानपुर के स्वरूप नगर से सामने आया है। पीड़ित महिला की शिकायत पर स्वरूप नगर पुलिस ने पति व ससुराल वालों समेत 5 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

तिलक नगर की रहने वाली एक महिला की शादी 11 वर्ष पहले स्वरूप नगर में हुई थी, उसके दो बच्चे हैं। महिला के अनुसार, विवाह में उसके घरवालों ने तक़रीबन 5 करोड़ रुपए खर्च किए थे। आरोप है कि इसके बाद भी पति व ससुराली वाले व्यापार करने के लिए दो करोड़ की मांग कर रहे थे। रुपए न देने पर ससुराली वालों ने उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया।

किसी तरह उसके घरवालों ने ससुराल वालों को स्वरूप नगर में घर और कार भी खरीदकर दे दी। इसके बाद भी आरोपित दो करोड़ रुपयों की मांग कर रहे थे। आरोप है कि पति ने एक दिन नहाने के दौरान पीड़िता का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। पीड़िता ने पति, सास-ससुर और दोनों मामा के खिलाफ स्वरूप नगर थाने में शिकायत कर दी, फिहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

'शराब पीकर दूसरों से संबंध बनाने को कहता है पति', पीड़िता ने महिला आयोग में सुनाई आपबीती

10 लाख का लोन दिलाने के नाम पर दो लाख ठगे, ऑनलाइन फ्रॉड के मामले से पुलिस भी हैरान

बुआ ने तीन साल के भतीजे के शरीर में डाली 11 सुईयां, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -