अखिलेश के किसान यात्रा के लिए कनुराज के दौरे से पहले सील की सड़क
अखिलेश के किसान यात्रा के लिए कनुराज के दौरे से पहले सील की सड़क
Share:

सोमवार को पार्टी सुप्रीमो के 'किसान पद यात्रा' के लिए लखनऊ, यूपी के अखिलेश यादव के आवास से समाजवादी पार्टी के कार्यालय तक भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। अखिलेश यादव ने आंदोलनकारी किसानों के साथ एकजुटता के साथ रविवार को यात्रा की घोषणा की थी।

उत्तर प्रदेश ने यहां समाजवादी पार्टी के कार्यालय के पास एक सड़क को सील कर दिया और अखिलेश यादव की कन्नौज यात्रा के लिए एक 'किसान यात्रा' के आगे बैरिकेड लगा दिए, पार्टी ने प्रशासन के इस कदम को "अलोकतांत्रिक" करार दिया। "समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव को एक कार्यक्रम के लिए कन्नौज जाना था, लेकिन कन्नौज के जिला मजिस्ट्रेट ने इसके लिए अनुमति नहीं दी। स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ), गौतमपल्ली, चंद्रशेखर सिंह ने कहा इसलिए, विक्रमादित्य मार्ग के सपा कार्यालय के हिस्से को सील कर दिया गया है।"

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, यादव, केंद्र की नई कृषि कानूनों और किसानों के विरोध में किसानों के समर्थन में किसान यात्रा ’के एक भाग के रूप में एक ट्रैक्टर रैली के लिए उत्तर प्रदेश की राजधानी से लगभग 125 किलोमीटर दूर कन्नौज की यात्रा करने के लिए गए थे। उनके द्वारा मंगलवार को 'भारत बंद' का आह्वान किया गया। 13 किलोमीटर की यात्रा की योजना ठठिया से तिर्वा तक बनाई गई थी। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, "यह राज्य सरकार का एक अलोकतांत्रिक कदम है।"

वीईसीवी ने भोपाल में नए ट्रक प्लांट में उत्पादन को किया शुरू

छोटे जीएसटी करदाताओं के लिए मोदी सरकार ने जारी की नई योजना

कृषि कानून: किसानों के भारत बंद से अलग हुआ ये किसान संघ, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -