इमरान खान को अरेस्ट करने उनके घर पहुंची पुलिस, सड़कों पर उतरे समर्थक
इमरान खान को अरेस्ट करने उनके घर पहुंची पुलिस, सड़कों पर उतरे समर्थक
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की सियासत में इस वक़्त पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. उन्हें अरेस्ट करने के लिए पुलिस उनके घर पर पहुंच चुकी है. मगर, समर्थकों ने भारी भीड़ इकठ्ठा कर बवाल काटना शुरू कर दिया है. वो सभी लाठी-डंडे लेकर पुलिस के सामने खड़े हो गए हैं.

बता दें कि इमरान खान पर एक महिला जज को धमकाने और तोशाखाना मामले में कोर्ट के सामने पेश नहीं होने को लेकर दो गैर जमानती वारंट जारी किए गए हैं. उसी कारण उन पर गिरफ्तारी की तलवार काफी समय से लटक रही है. कल तो हेलीकॉप्टर के जरिए ही इस्लामाबाद पुलिस इमरान को अरेस्ट करने पहुंच गई थी. किन्तु बड़ी ही चालाकी से इमरान अपने घर से भी निकल गए और सीधे एक रैली को संबोधित करने पहुँच गए. समर्थकों के हुजूम के बीच इमरान खान को पकड़ना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया.

अब मंंगलवार को फिर पुलिस उन्हें पकड़ने पहुंची है. पुलिस इमरान को किसी भी कीमत पर अरेस्ट करना चाहती है. मगर समर्थकों ने पुलिस के रास्ते को रोक रखा है. कई नौजवान हाथों में लाठी-डंडे लेकर अपने नेता की सुरक्षा में एकजुट हो गए हैं. इस समर्थन पर मरियम नवाज शरीफ ने कहा है कि यदि कोई भी पुलिस का जवान जख्मी होता है, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी इमरान खान की होगी.

'IMF ने पाकिस्तान को गुलाम बना दिया..', कर्ज न मिलने पर भड़कीं मरयम नवाज़

UNSC में भारत को मिले स्थायी सीट, अमेरिका-फ्रांस के बाद अब ब्रिटेन ने किया समर्थन

स्टीफन हॉकिंग ने दी थी बड़ी चेतावनी, कहा था- आग का गोला बन जाएगी धरती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -