UP पुलिस का एक और घिनौना चेहरा, बुजुर्ग के साथ की बेशर्मी की हदें पार
UP पुलिस का एक और घिनौना चेहरा, बुजुर्ग के साथ की बेशर्मी की हदें पार
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश पुलिस की बेशर्मी का एक और घिनौना चेहरा सामने आया है. वर्दी के रौब में एक दरोगा ने बेशर्मी की सारी हदे पार कर दी. मामला फैजाबाद का है. जब एक लाचार बुजुर्ग ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस से मदद मांगी तो दारोगा ने मौके पर पहुंचकर उसे जमकर गालियां सुनाई. खुलेआम खाकी वर्दी की धौंस दिखाने लगा.

जानकारी के मुताबिक तारावती नाम की एक बुजुर्ग महिला की जमीन पर कुछ दबंगो ने कब्ज़ा कर लिया. जब पुलिस ने महिला की शिकायत नहीं सुनी तो उसने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की मदद से 100 नंबर पर शिकायत करने के लिए किया. इसके बाद दरोग गुस्से से तिलमिला गया और गांव के चौराहे पर बुजुर्ग और उसका सहयोग करने वाली महिला को गंदी-गंदी गालियां देकर जलील करने लगा.

जबरन महिला को जीप में बिठाकर दूर छोड़ दिया. लेकिन दारोगा की यह सारी घिनौनी करतूत भीड़ में खड़ी एक सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता ने अपने मोबाइल में कैद कर ली. घटना का वीडियो वायरल होने लगा तो दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया.

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कुसुम के मुताबिक गांव के ही एक असहाय वृद्धा हैं. उनकी जमीन पर कब्जा हो रहा था. उसके बाद उसने 100 नंबर पर फोन कर दिया. इसकी जानकारी जब दारोगा को हुई, तो उसने उसे भद्दी-भद्दी गालियां दी. यहां तक कि मारने के लिए आगे बढ़ा, तो पीड़ित बुजुर्ग बीच में आ गईं. एसपी सिटी संकल्प शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वीडियो की जानकारी मंगलवार सुबह ही मिली है. आरोपी दारोगा को लाइन हाजिर करते हुए इस मामले की जांच एक वरिष्ठ अधिकारी को सौंप दी गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -