रक्षक ही निकला भक्षक
रक्षक ही निकला भक्षक
Share:

पटना : IRCTC के लाइसेंसी ब्रोकर सुनील कुमार उपाध्याय निवासी हरिशचंद्र नगर, बेऊर का अपहरणकर्ताओं ने 6 जून को बेऊर थाना इलाके के सिपारा पुल के समीप से अपहरण कर लिया और रिहाई के लिए 5 लाख रुपयों की मांग की थी. इसके बाद घर वालो ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की जिससे अपहरणकर्ता दबाव में आ गए और 7 जून को अपराधियों ने सुनील को छोड़ दिया. इसके बाद भी पुलिस लगातार घटना पर नजर बनाए रखी और अपहरणकर्ताओं तक पहुँचने में कामयावी हासिल की इस मामले में खास बात यह है कि पकड़े गये अपहरणकर्ताओं का सरगना सचिवालय थाने के क्यू मोबाइल का जवान दीपक कुमार निकला. गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं में सरगना दीपक समेत अमित प्रताप सिंह (यारपुर, गर्दनीबाग), श्याम यादव (रामपुर टोला, आमी, दिघवारा) व रंजीत साव (सरिस्ताबाद) शामिल हैं.

हालांकि एक अपराधी सुभाष (यारपुर) भाग गया. अपहरणकर्ताओं के पास से एक बाइक भी बरामद की गयी है, जिस पर बैठा कर जवान दीपक कुमार व श्याम यादव ने सुनील का अपहरण किया था. अपहरण करने के बाद सुनील कुमार उपाध्याय को इन लोगों ने अमित प्रताप के घर पर रखा था। गौरतलब है की 6 जून को जवान दीपक कुमार ने श्याम ने फोन कर सुनील कुमार को रेल टिकट बनवाने के बहाने सिपारा पुल के पास बुलाया था। अपहरणकर्ताओं ने सुनील को छोड़ने के बदले 5 लाख रुपयों की मांग की लेकिन काफी मोल-तोल हुआ और वे लोग पांच लाख के बजाय मात्र 70 हजार पर मान गए।

जिसके बाद बाद सुनील की पत्नी लल्ली देवी ने तुरंत ही बेऊर थाने को सूचना दी सिटी SP पश्चिमी राजीव मिश्र के निर्देश पर फुलवारीशरीफ DSP इम्तेयाज अहमद व बेऊर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार की टीम ने कई जगहों पर छापेमारी की. 7 जून की शाम को ही उन लोगों ने सुनील को छोड़ दिया था. लेकिन पुलिस अपहर्ताओं के पीछे लगी रही. उसे श्याम का मोबाइल नंबर मिल चुका था. जिसकी मदद से पुलिस अपराधियों तक पहुंची।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -