रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला थानेदार

रिश्वत के शिकंजे में फंसे आम आदमी के लिए न्याय पाना दूर की कौड़ी लगती है, क्योंकि उसे तो अपने साथ हुए अन्याय की रिपोर्ट लिखवाने से पहले पुलिस की जेब गर्म करना पड़ती है. ऐसा ही मामला आया है बिहार के गया से, जहां एक महिला थानेदार ने रिपोर्ट लिखने के एवज में 9 हज़ार रुपयों की घूस मांगी. उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया है.

गया की महिला थाना की थानाध्यक्ष मीरा कुमारी के खिलाफ निगरानी हेडक्वार्टर में गया के चंदौती थानांतर्गत अलीगंज निवासी इश्तियाक अंसारी ने शिकायत दर्ज कराई थी. उसका कहना था कि मीरा कुमारी के द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के एवज में उससे 10 हजार रुपए देने की मांग की थी. उसकी शिकायत पर मंगलवार को निगरानी की टीम ने मीरा कुमारी को 9 हजार रुपए की रिश्वत हुए लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया.

मामले की जांच और कार्रवाई की जिम्मेवारी डीएसपी पारस नाथ सिंह को दी गई. उन्होंने मामले की जाँच कर, प्लानिंग करके मीरा कुमारी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. अब उसे पटना ले जाया गया है, जहां पूछताछ के बाद उसे निगरानी के विशेष न्यायालय में प्रस्तुत किया जायेगा. इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.  

हार्दिक पटेल के चार नए वीडियो क्लिप आए, उन्होंने कहा...

प्रद्युम्न की बहन के सवाल ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए

बोरवोल ने ली बच्चे की जान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -