हार्दिक पटेल के चार नए वीडियो क्लिप आए, उन्होंने कहा...
हार्दिक पटेल के चार नए वीडियो क्लिप आए, उन्होंने कहा...
Share:

 हार्दिक पटेल के कथित सेक्स स्केंडल विडियो के सामने आने के बाद हडकंप मच गया था. अब ऐसे ही चार और नए विडियो क्लिप सामने आने के दावे किए जा रहे हैं, जिनमें कथित तौर पर हार्दिक और उनके दोस्त शराब पीते हुए एक महिला के साथ मौजमस्ती में लिप्त दिख रहे हैं. हार्दिक ने इन विडियो बनानेवालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की ठान ली है.

 

इन विडियो में से एक में हार्दिक पटेल, पाटीदार आरक्षण आंदोलन में मारे गये लोगों के शोक में सिर मुंडवाने के बाद अपने दोस्तों के साथ शराब पीते हुए और एक महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में दिख रहे हैं. अभी तक इन वीडियो क्लिप की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं हुई है, परन्तु सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. इससे पहले सोमवार को एक वीडियो सामने आया था जिसमे कथित तौर पर हार्दिक एक महिला के साथ होटल के एक कमरे में संदिग्ध अवस्था में थे.

 

हार्दिक पटेल ने इन वीडियो फर्जी बताते हुए कहा कि भाजपा उनकी छवि खराब करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही है. उसके 22 साल के “विकास” का भांडा फूट गया तो वो एक 23 साल के लड़के के पीछे पड़ गयी है. हार्दिक ने कहा है कि वो अपने वकील से संपर्क करेंगे और साजिश करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

 

 

रांची को मिली चेतावनी

प्रद्युम्न की बहन के सवाल ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -