तलाशी के नाम पर पुलिसवालों ने की विदेशी महिला के साथ घिनौनी हरकत
तलाशी के नाम पर पुलिसवालों ने की विदेशी महिला के साथ घिनौनी हरकत
Share:

पुष्कर-अजमेर : कहा जाता है की हमारे देश की धरोहर धार्मिक संस्कृति है और अतिथि को देवो यानी भगवान् की उपाधि दी जाती है. साथ ही साथ महिलाओं को पूजा जाता है. लेकिन, धार्मिक पर्यटन स्थल पुष्कर आई एक विदेशी महिला उस समय घिनौनी हरकतों का सामना करना पड़ा जब तलाशी के नाम पर सुरक्षा का जिम्मा लिए चार पुलिसकर्मियों ने उसके साथ अश्लील हरकत कर डाली. विदेशी महिला ने इन चारो पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

बताया जा रहा है की ये पुलिसकर्मी बुधवार रात गश्त पर थे उस समय यह घटना हुई. जानकारी के मुताबिक पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर के पीछे के रास्ते पर यह घटना हुई. महिला का नाम अनास्टिया है जो की मूल रूप से जर्मनी की रहने वाली है वह अपने एक साथी के साथ बाइक पर जा रही थी. इसी दौरान ब्रह्मा मंदिर के पीछे के इस रास्ते से जा रहे चार पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका. उन्होंने लड़के से पूछताछ की और तलाशी का कहा.

इसके बाद उनमें से एक पुलिसकर्मी ने कहा- इस विदेशी महिला की भी तलाशी लेनी होगी. इसके बाद चारों में से एक पुलिसकर्मी देवराज महिला को साइड के किनारे ले गया और तलाशी लेने लगा. जब इसपर जर्मनी की इस पर्यटक ने विरोध किया तो बोला- रुको, ढंग से तलाशी लेने दो.इसके बाद वह पुलिस वाला तलाशी के नाम पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा. जानकारी के मुताबिक इन पुलिसकर्मियों में एक एएसआई गणपतलाल, सिपाही देवराज, नरसी और कमलेश शामिल थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -