रसमलाई चखना पड़ा भारी पुलिस में हो गया मुकदमा दर्ज
रसमलाई चखना पड़ा भारी पुलिस में हो गया मुकदमा दर्ज
Share:

मंगलवार के दिन एक सिपाही को बंदी को नाश्ता कराना भारी पड़ गया। पेशी के बाद बंदी को नाश्ता कराने के लिए एक सिपाही ने शहर के अंबेडकर चैराहे पर स्थित मिठाई की दुकान पर रूका और खुद रस मलाई का स्वाद लेने जैसे ही पहुंचा बंदी तुरंत मौका देखकर रफु चक्कर हो गया।

हांलाकी पुलिस विभाग में पूरी तरह से सुचना मिलने पर हड़कंप मच गया है। काफी मशक्कत करने के बाद भी उस बंदी का कोई भी सुराग नहीं लगा। नगर कोतवाली में सिपाही व बंदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। सिपाही को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। लालगंज कोतवाली के रामपुर बावली निवासी सोनू उर्फ शेर अली को वर्ष 2011 में नाजिम की हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। वह जिला कारागार में निरुद्ध था। मंगलवार को वह लूट के एक मामले में पेशी पर लाया गया था। 

दोपहर बाद सिपाही विनोद कुमार सिंह उसे कोर्ट में ले गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पेशी के बाद शेर अली एक परिचित से बातचीत करने के बाद सिपाही विनोद को लेकर अंबेडकर चौराहा स्थित मौर्या मिष्ठान भंडार पहुंचा और दोनों नाश्ता करने लगे। मिठाई की दुकान पर मौजूद लोगों की मानें तो सिपाही के लिए शेर अली ने रसमलाई मंगाई। वह उसका स्वाद लेने लगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -