भारी मात्रा में हो रही थी बाइक की चोरी, पुलिस ने मारा छापा
भारी मात्रा में हो रही थी बाइक की चोरी, पुलिस ने मारा छापा
Share:

देश भर में लगातार बढ़ता जा रहा जुर्म का सिलसिला लोगों के लिए हर दिन कोई न कोई परेशानी कड़ी कर देती है, वहीं हाल ही में एक ऐसा ही चोरी का मामला सामने आया है. 

पुलिस ने रविवार को बाइक चोरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया, जंहा उज्जैन, राजगढ़, तराना, कायथा और देवास से चोरी की 12 बाइक बरामद की। पुलिस ने दावा किया कि गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरोह चोरी की बाइकों को सस्ते दर पर बेच देती थी। एक गहन चेकिंग अभियान के दौरान, पुलिस ने दो सवारियों को रोका, जिनकी बाइक बिना नंबर प्लेट की थी। पूछताछ के दौरान ग्राम बोरदखाकड़ निवासी प्रकाश (30) और चिड़ावाड़ टोंककला निवासी विनोद उर्फ भूरिया (28) ने बताया कि दोनों ने 15 दिन पहले तराना से बाइक चोरी की थी।

दोनों के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने फ्रीगंज इलाके, कायथा, तराना और राजगढ़ से भी 12 बाइक चुराई हैं। हुकम मुकाती और जगदीश मालवीय को जिन बदमाशों ने बहुत सस्ते दर पर बाइक बेची, उन्हें भी गिरफ्तार किया गया है। प्रकाश के कब्जे से छह चोरी की बाइक बरामद हुई हैं जबकि विनोद के पास से 3 बाइक बरामद हुईं। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के पास से 6 लाख रुपये मूल्य की 12 बाइक बरामद की गई। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी प्रकाश वर्मा भी एक हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

पुणे में ठगी का भंडाफोड़, 3 आरोपी हुए गिरफ्तार

ट्रक से ले जा रहे थे युवक का शव, पुलिस ने दबोचा

चाय पीने गए युवक पर चली गोली, ये है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -