BJP नेता को कॉलर पकड़ घसीटते हुए थाने लाई पुलिस, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप
BJP नेता को कॉलर पकड़ घसीटते हुए थाने लाई पुलिस, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप
Share:

नर्मदापुरम: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ पिपरिया में वाहन चेकिंग के चलते बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल चला रहे एक बीजेपी नेता को एक पुलिसकर्मी द्वारा रोकने पर विवाद हो गया। बीजेपी नेता का आरोप है कि पुलिसकर्मी उनके साथ सड़क पर ही मारपीट करने के पश्चात् कॉलर पकड़कर घसीटते हुए थाने ले आया तथा फिर मोबाइल छीनकर उसे लॉकअप में बंद कर दिया। 

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस अधीक्षक ने अपराधी एसआई को लाइन हाजिर कर दिया है। मिल रही खबर के मुताबिक, नर्मदापुरम के पिपरिया में एक पुलिस अफसर पर बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष भुवनेश्वर पालीवाल की बीच बाजार पिटाई करने का आरोप लगा है। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि पुलिस अफसर उन्हें मोटरसाइकिल से नीचे फेंककर कॉलर पकड़कर एवं घसीटते हुए थाने ले गए। थाने में मोबाइल छीनकर उन्हें लॉकअप में बंद भी कर दिया। सिर्फ मोटरसाइकिल में नंबर प्लेट नहीं होने की बात को लेकर SI ने उनके साथ गुंडे-बदमाश जैसा बर्ताव किया। पुलिस अफसर के इस कार्रवाई से बीजेपी नेताओं में रोष है।

पीड़ित बीजेपी नेता पालीवाल ने बताया कि पिपरिया थाना पुलिस रात में वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी वह भी अपनी मोटरसाइकिल से वहां से गुजर रहे थे। बीजेपी नेता की गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं होने के चलते एक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक लिया। इसको लेकर उन दोनों के बीच बहस हो गई। बीजेपी नेता का आरोप है कि इस के चलते SI संदीप यादव एवं नगर रक्षा समिति के सदस्य ने उनके साथ न सिर्फ बदतमीजी तथा मारपीट की, बल्कि उन्हें कॉलर पकड़कर घसीटते हुए थाने घसीट ले आए। इस घटना के कई वीडियो भी बने हैं। इस घटना की खबर प्राप्त होने पर उनके परिचित थाने पहुंचे। जब थाने में भीड़ भी जमा हो गई तो इसे देखते हुए थाने के दरवाजे के चैनल गेट बंद करने पड़े। अब SP इस मामले की तहकीकात भी करा रहे। इधर, बीजेपी ने पूरे मामले पर रोष व्यक्त करते हुए अपराधी पुलिसकर्मी पर कार्यवाही कर उसे निलंबित करने की मांग की है। नर्मदा पुरम एसपी डॉक्टर गुरकरन सिंह शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् SI संदीप यादव को लाइन हाजिर कर दिया है। 

CM बनने से पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती की हत्या कर देता अतीक अहमद अगर...

CM केजरीवाल को लेकर अन्ना हजारे का आया बड़ा बयान, बोले- 'जांच में दोष निकले तो...'

जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, CM नीतीश ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -