पुलिस ने उतारा 'भोंपूबाजों' का भूत, दी ये बड़ी सजा
पुलिस ने उतारा 'भोंपूबाजों' का भूत, दी ये बड़ी सजा
Share:

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में विजयादशमी पर भोंपू बजाकर शोर मचा रहे लोगों का पुलिस ने अनूठे अंदाज में भूत उतारा। इस भोंपू को कुछ लोग पुंगी भी बोलते हैं। हां, वहीं भोंपू जिसका शोर अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में सुनाई देता है। शरारती तत्वों ने इसे हथियार बना लिया तथा लोगों को तंग करने लगे। जब शिकायतें बढ़ गई तो जबलपुर की पुलिस ने ऐसे शोर मचा रहे लोगों की टोली को अनूठे अंदाज में सजा दी। 

वही विजयादशमी पर जबलपुर में सभी प्रमुख सड़कों पर भीड़ थी। पैर रखने तक की जगह नहीं थी। ऐसे में बच्चों के भोंपू खरीदकर कुछ लोगों ने सड़क पर ही जोर-जोर से उन्हें बजाना आरम्भ कर दिया। लोगों के पास से गुजरते हुए वे जोर-जोर से भोंपू बजाने लगे। उनकी शरारत ने कई व्यक्तियों को परेशान किया। इन भोंपू की आवाज जब पुलिस के कानों पर पड़ी तो वह भी सक्रिय हो गई। 

वही पुलिस ने युवाओं को पकड़ा तथा उन्हें एक-दूसरे के कान में भोंपू बजाने की सजा दे दी। कुछ लड़के आपस में दोस्त थे तो कुछ रिश्तेदार। पुलिस ने धरपकड़ आरम्भ की तो कई चौराहों पर ऐसे लड़को को पकड़ा। पहले तो एक-दूसरे के कान में तेज आवाज में भोंपू बजवाया। फिर भीड़ के सामने उठक-बैठक भी लगवाई। युवा गिड़गिड़ाते रहे- सर एक बार में माफ कर दीजिए, दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। सार्वजनिक स्थानों पर कोई शोर नहीं करेंगे। पुलिस ने अपनी सजा पूरी करने के पश्चात् ही युवाओं को छोड़ा।

'गुमशुदा हो गए हैं' सनी देओल, गुरदासपुर में लगे हैं तलाश करने के पोस्टर

सोलन से चुनावी शंखनाद करेंगी प्रियंका वाड्रा, अगले हफ्ते पहुंचेंगी हिमाचल

घर में सो रही 9 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया मोहम्मद सगीर, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -