बिहार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज
बिहार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज
Share:

पटना: कांग्रेस की 'जनवेदना मार्च' के बाद अब जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव के विरोध मार्च में पार्टी कार्यकर्ताओं पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। यही नहीं भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और वाटर कैनन का भी साहरा लिया। भगदड़ और लाठीचार्ज में एक दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता घायल हो गए। बता दें कि रैली का नेतृत्‍व पप्‍पू यादव स्वयं कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जाप कार्यकर्ता प्रतिबंधित क्षेत्र की तरफ जाने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच पुलिस जवान उन्‍हें रोक रहे थे। लेकिन जाप कार्यकर्ता निरंतर आगे बढ़ रहे थे। कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने पहले पानी की बाछौर की, उसके बाद आंसू गैस छोड़े। कार्यकर्ताओं के न मानने के बाद जवानों ने लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया। मौके पर उपस्थित जाप सुप्रीमो पप्‍पू यादव ने कहा कि सुविधा नहीं तो टैक्‍स नहीं। रोजगार नहीं तो सरकार नहीं।

उन्‍होंने कहा कि पटना में जलजमाव के नाम पर सरकार ने करोड़ों रुपयों का घोटाला किया है। 23 हजार करोड़ रुपए का बंदरबांट हो चुका है। जलजमाव से हुई हानि की नुकसान पूर्ति के लिए 23 हजार करोड़ रुपए आवंटित किए गये थे, वे रुपए कहां गायब हो गए। उन्‍होंने कहा कि 10 हजार करोड़ का नुकसान हुआ है। एक-एक परिवार का नुकसान लाखों में है, किन्तु उनहें मुआवजा के नाम पर सिर्फ छह हजार रुपए दिए जा रहे हैं।

NHM आंध्र प्रदेश में निकली मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर भर्तियां

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पाकिस्तान को भेजा इस कार्यक्रम का न्योता, भाजपा ने कहा- देश विरोधी

SBI का चेक बुक मंगवा सकते है ऑनलाइन, ऐसे करें अप्लाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -