कुछ देर में हल्द्वानी पहुंचेंगे पीएम मोदी, विरोध करने जा रहे यूथ कांग्रेसियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून: पीएम नरेंद्र मोदी दोपहर 1 बजे हल्द्वानी पहुंचेंगे तथा जनसभा को संबोधित करेंगे। इस के चलते वह 17547 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण भी करेंगे। प्रधानमंत्री की जनसभा को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम चाक-चौबंद किए है। वही पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित काफिले के गुजरने की वजह से पुलिस ने नगला का पूरा बाजार बंद करवा दिया है। खबर प्राप्त हुई है कि पीएम मोदी बरेली एयरपोर्ट पर उतर कर सड़क मार्ग से हल्द्वानी पहुंचेंगे।

वही पीएम नरेंद्र मोदी दोपहर 1 बजे हल्द्वानी पहुंचेंगे तथा जनसभा को संबोधित करेंगे। इस के चलते वह 17547 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण भी करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में सम्मिलित होने के लिए MLA राम सिंह केड़ा सपोर्टर्स के साथ पहुंचे हैं। वहीं पीएम का विरोध करने जा रहे यूथ कांग्रेसियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

वही पीएम के मंच को आग से बचाने के लिए 6 घंटे पहले स्पेशल केमिकल का छिड़काव किया गया है। इस केमिकल से आग से बचाव की गुंजाइश रहती है। अग्निशमन अफसरों ने बताया कि फायर रिगार्डेंट नामक इस केमिकल का प्रभाव 6 घंटे तक रहता है। VVIP सिक्योरिटी में इस केमिकल का इस्तेमाल होने लगा है। प्रधानमंत्री की जनसभा को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम चाक-चौबंद की है। 

'ओमिक्रॉन' से भारत में बढ़ी परेशानी, तीसरी लहर को लेकर स्टडी से मिले ये संकेत

नागालैंड में 6 माह के लिए बढ़ाया गया AFSPA, केंद्र सरकार ने किया ऐलान

कोहली के लिए बेहद खराब रहा 2021, दो सालों से फैंस को 'विराट' शतक का इंतज़ार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -