पुलिस की फर्जी नौकरी दिलाने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्ते, दो एसआई की वर्दी की जब्त
पुलिस की फर्जी नौकरी दिलाने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्ते, दो एसआई की वर्दी की जब्त
Share:

दमोह। शहर में पुलिस की फर्जी नौकरी  लगवाने वाले गिरोह पुलिस के हत्ते चढ़ा है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से दो एसआई की वर्दी भी जब्त बरामद की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दो लोगो की गिरफ्तार कर लिए है। 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी पुलिस में डायरेक्ट एसआई बनवाने के नाम पर दो-दो लाख रुपये लेते थे और फर्जी पुलिस ट्रेनिंग भी कराते थे। बताया गया कि आरोपी बागेश्वर धाम गुरुजी के नाम का भी इस्तेमाल करते थे। शिकायत के बाद दमोह पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक 22 जून को गोविंद प्रजापति के द्वारा एक आवेदन दिया गया था। जिसमें कहा गया कि थाना क्षेत्र के कुछ लोग पुलिस में नौकरी के नाम पर पैसे लेते है। रैंक वाइज प्रधान आरक्षक, एसआई, टीआई के पद पर भर्ती के लिए अलग-अलग रेट निर्धारित किए थे। पुलिस में भर्ती के लिए बेरोजगारों से एक से दो लाख रुपये लिए गए और उन्हें अलग-अलग जगहों पर ट्रेनिंग के लिए ले जाते थे। पुलिस ने जानकारी क बाद टीम के साथ दबिश दी। 

शिकायत के बाद कमलेश और खिल्लू रजक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया। फिलहाल इस मामले में पूछताछ की जा रही है। अन्य कोई बड़ी जानकारी मिलने की आशंका जताई जा रही ही।

प्रदेश में झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

युवती का प्यार पाने में बाधा बने छोटे भाई को बड़े भाई ने उतारा मौत के घाट

आने वाले दिनों में इन शहरों में होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -