एनकाउंटर के बाद पुलिस ने पकड़ा खूंखार डकैत
एनकाउंटर के बाद पुलिस ने पकड़ा खूंखार डकैत
Share:

शिवपुरी. शिवपुरी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. परेवा दांत के जंगल में मंगलवार की सुबह एक एनकाउंटर के बाद कुख्यात डकैत अरविंद रावत उर्फ अरुआ को पकड़ा है. इस खूंखार डकैत के सर पर 40 हजार रूपये का इनाम था. कई बड़ी वारदातों में शामिल इस डकैत की पुलिस को लम्बे समय से तलाश थी.

पुलिस ने बताया कि, हमें अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि डकैत अरविंद रावत ऊर्फ अरुआ परेवा दांत के जंगलों में छिपा है. सूचना मिलते ही हमने सुबह करीब 9 बजे जंगल के क्षेत्र में खोजबीन शुरू कर दी. 

फिर यहाँ हमारा सामना अरविंद रावत से हुआ, लेकिन पुलिस का घेरा देखकर अरविंद के हौंसले पस्त हो गए. अंत में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. डकैत अरविंद के पास से एक 12 बोर की बंदूक और 15 जिंदा राउंड बरामद हुए हैं. अरविंद के ऊपर दो दर्जन से अधिक संगीन मामले पुलिस थानों में दर्ज हैं.

पुलिस के मुताबिक अरुआ डकैत अपहरण, बलात्कार हत्या जैसी कई संगीन घटनाओं को अंजाम दे चुका है. 12 जुलाई 2017 को ये डकैत दतिया अस्पताल से इलाज कराने के दौरान पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की कर और उन्हें चकमा देकर फरार हो गया था. इसके बाद इसने कई वारदातों को अंजाम दिया. 

खुलेगा हनीप्रीत के गुनाहों का पिटारा

गुजरात चुनाव लड़ेगी UK से आई लड़की

GES : मोदी और इवांका का स्वागत करेगा रोबोट 'मित्र'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -