क्रिकेट खेल रहे CMO को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस, लगा ये गंभीर आरोप

क्रिकेट खेल रहे CMO को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस, लगा ये गंभीर आरोप
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ धनपुरी नगर पालिका में पदस्थ मुख्य नगर पालिका अफसर प्रभात बरकड़े मुश्किल में फंस गए हैं। उन पर एक ने लड़की बलात्कार का आरोप लगाया है। लड़की ने पुलिस से कहा है कि बरकड़े ने शादी का झांसा देकर कई बार और अलग-अलग जगह उसके साथ बलात्कार किया। इस आरोप के पश्चात् इंदौर पुलिस ने बरकड़े को गिरफ्त में ले लिया है। वह उन्हें शहडोल से इंदौर लेकर गई है। पुलिस ने बताया कि बरकड़े से पूछताछ के बाद कानूनी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि युवती और बरकड़े दूर के रिश्तेदार भी हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, मेडिकल की पढ़ाई कर रही एक लड़की 7 अप्रैल को अचानक इंदौर के MIG थाने पहुंची। यहां उसने पुलिस को लिखित शिकायत की। उसने लिखित शिकायत में बताया कि शहडोल का मुख्य पालिका अफसर प्रभात बरकड़े उसका दूर का रिश्तेदार है। पढ़ाई के चलते वह और मैं नजदीक आ गए। हमारे बीच मेल-मिलाप बढ़ने लगा। फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। हम ज्यादा वक़्त एक साथ बीतने लगे। हम कई बार अलग-अलग स्थानों पर घूमने भी गए। इस बीच बरकड़े ने मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इस प्रस्ताव का मैंने स्वीकार लिया। लड़की ने पुलिस को बताया कि, शादी का प्रस्ताव रखने के पश्चात् बरकड़े ने मुझसे शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। वह मुझे अलग-अलग स्थानों पर घुमाने की बात करता एवं हर जगह शारीरिक संबध बनाता। मैंने कई बार उससे जब शादी की बात की तो उसने टाल दी। इस बार जब मैंने पूछा कि मुझसे शादी करोगे तो वह साफ मुकर गया। उसके मुकरने के पश्चात् मुझे मेरे भविष्य की चिंता सताने लगी। मुझे समाज का डर भी लगने लगा। इसलिए मैं पुलिस से उसकी शिकायत करने थाने आई। मैं चाहती हूं कि बरकड़े को उसके किए की सजा मिले। 

वही इंदौर की पुलिस जिस समय अपराधी CMO को हिरासत में लेने आई, उस समय वह क्रिकेट खेल रहे थे। इंदौर के MIG थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि इंदौर मे रहकर पढ़ाई करने वाली लड़की की सबसे पहले मुलाकात अपराधी CMO बरकड़े से ही हुई थी। उसका एवं पीड़ित युवती के बीच दूर का रिश्ता भी होना पता चला है। पीड़िता मेडिकल की पढ़ाई भी कर रही है। पीड़िता ने थाने में शिकायत की है कि तत्पश्चात, दोनों के बीच कई बार मुलाकातें हुईं। अपराधी ने पीड़िता का इंदौर के अतिरिक्त जबलपुर सहित अन्य जगहों पर शादी करने का झांसा देकर बलात्कार किया। मगर जब लड़की शादी करने पर जोर देने लगी तो वह इससे मुकर गया। फिर पीड़िता ने MIG थाने आकर इसकी शिकायत दर्ज कराई।

कांग्रेस के मंच पर भाजपा उम्मीदवार की फोटो, इन्ही के खिलाफ प्रचार करने आज MP आ रहे राहुल गांधी

थाने में रखी 10 किलो भांग और 9 किलो गांजे को चूहों ने चट, मचा हड़कंप

MP में दिखा सिंधिया के बेटे का अनोखा अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -