कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी पुरुष ने नहीं मानी प्रशासन की गाइडलाइन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कई बार हमें कई घटनाएं चौका देती है, और इन्ही घटनाओं में से एक हम आज आपके लिए लेकर आए है जहां हाल ही में एक कोरोना मरीज यह मानाने के लिए तैयार ही नहीं है कि उसे कोरोना है, और वह हॉस्पिटल से भाग गया जिसके बाद उसके पीछे पुलिस को लगा दिया गया, जिसके कुछ समय बाद ही पुलिस ने उस आदमी को अपनी हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स क अनुसार उस व्यक्ति की इस हरकत पर कोर्ट में फैसला किया जाने वाला था, लेकिन किसी कारणवश कोर्ट की सुनवाई को रद्द कर दिया है, और कोर्ट की अलगी सुनवाई तक उसे पुलिस प्रशासन में रखने का आदेश जारी कर दिया गया है, 27 वर्षीय इस युवक का नाम एंथनी करम कहा जा रहा है, उसने कोर्ट में अपनी बेगुनाही के लिए अब ता कुछ भी नहीं कहा है. 

हम बता दें कि उस पर सार्वजनिक स्वास्थ्य आदेश के कई कथित उल्लंघनों सहित 13 अपराधों का आरोप लगाया गया है.  एंथनी करम को वारंट जारी करने के बाद गुरुवार को सिडनी के पश्चिम में हिरासत में ले लिया गया। जहां इस बारें में स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने 14 अगस्त को कोविड -19 को अनुबंधित किया था और उन्हें आत्म-पृथक करने का आदेश दिया गया था। लेकिन पुलिस ने आरोप लगाया कि वह ऐसा करने में विफल रहा और अधिकारियों को एक नकली पता प्रदान किया। पुलिस ने कई कोशिशों के बाद उसकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था।

Video: भारी बारिश से टूटा देहरादून-ऋषिकेश के बीच का रानीपोखरी पुल, नदी में बही कई गाड़ियां

क्या ओडिशा में आ चुकी है कोरोना की तीसरी लहर ? आंकड़े दे रहे संकेत

कोडरमा थर्मल पावर प्लांट में लिफ्ट टूटने से हुआ बड़ा हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -