कीसारा में चोरी हुआ लाखों का सामान, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
कीसारा में चोरी हुआ लाखों का सामान, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
Share:

कीसारा:आज बढ़ती घटनाओं की कहानी से पूरा मानव जीवन अशांत है. हर दिन कोई न कोई किसी साजिश का शिकार हो रहा है. तो वहीं किसी न किसी की मौत की खबर सामने आने से बाद लोगों के दिल और दिमाग में दहसत और भी तेजी से बढ़ती जा रही है. आज हम आपके लिए एक ऐसा मामला लेकर आए हैं, जिसे सुनने के बाद आप वाकई चौंक जाएंगे.

हाल ही में कीसारा पुलिस ने सोमवार को रामपाली की एक रिसर्च यूनिट में इस्तेमाल की जा रही 20 लाख रुपये कीमत की लोहे से बनी सामग्री चुराने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. 28 अगस्त को घाटकेसर के एक व्यापारी सी श्रीनिवास भास्कर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि रामपाली औद्योगिक क्षेत्र में एक शेड में पहले से लगाए गए flywheels, लोहे के शाफ्ट्स, एक एयर कंप्रेसर और अन्य लोहे की सामग्री चोरी हो गई. श्रीनिवास रामपाली औद्योगिक क्षेत्र में Flywheel बिजली में गड़बड़ी पर रिसर्च कर रहे थे.

पुलिस ने बताया कि श्रीनिवास के साथ परिसर के कार्यवाहक के रूप में काम करने वाले 50 वर्षीय आरोपी वी साई मोहन ने पटनाचेरू में कबाड़ व्यवसायियों को लोहे की सामग्री बेचने की साजिश रची थी. पुलिस ने बताया कि शैक बाबा की मदद से 32, सैयद फिरोज अली ने 38, एमडी मोहम्मद हमीद कोहेर 33 और एमडी रशीद की मदद से वह सामग्री चुराकर पाटनचेरू शिफ्ट हो गए और उनसे लोहे की सामग्री का ढाई लाख सौदा कर उसे बेच दिया.

हैदराबाद दुष्कर्म केस में आया नया मोड़, पीड़िता के बयान से बदली कहानी

गुरुग्राम में हैवानियत, चाय की दूकान चलाने वाले की पत्थर से कुचलकर हत्या

पत्नी की हत्या कर शव को गोबर के नीचे दबाया, पति गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -