हैदराबाद दुष्कर्म केस में आया नया मोड़, पीड़िता के बयान से बदली कहानी
हैदराबाद दुष्कर्म केस में आया नया मोड़, पीड़िता के बयान से बदली कहानी
Share:

विजयवाड़ा: भारत में आपराधिक मामले दिन व दिन बहुत बढ़ते जा रहे है. हाल ही में केंद्रीय अपराध राज्य पुलिस द्वारा बलात्कार, उत्पीड़न, ब्लैकमेल और धमकियों की जांच के मामले ने एक नया मोड़ सामने आया है. क्योंकि एक पीड़िता ने कहा कि उसे पुलिस से संपर्क करने के लिए प्रेरित करने वाले व्यक्ति ने भी उसे ब्लैकमेल किया था और उसका यौन शोषण किया. पीड़िता ने यह भी बताया कि उन लोगों के कहने पर मेने फिल्म के अभिनेताओं समेत कई मासूम लोगों के नाम आरोपियों के तौर पर दर्ज करवाया, और आरोपी की पहचान उस पीड़िता ने राज श्रीकर के रूप में की. उसने कहा कि श्रीकर एक एनजीओ चलाते हैं और आरोप लगाया कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया.

20 अगस्त को 25 वर्षीय महिला ने पुंजगुट्टा पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए उस पर रेप, उत्पीड़न, धमकी और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था, जिसमें उसने 139 लोगों और चार अन्य लोगों के नाम दर्ज कराए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हैदराबाद के सेंट्रल क्राइम स्टेशन में रेफर कर दिया, जहां पुलिस उपाधीक्षक रैंक की महिला अधिकारी द्वारा जांच के लिए फिर से कहानी को दोहराया गया और पूरे मामले को फिर से दर्ज किया गया. तो वहीं अब सच को सामने  लाने के किये जांच चल रही है, इसलिए महिला ने एमआरपीएस (मडिगा आरक्षण पोराटा समिति) पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर मंगलवार को शहर में प्रेस कांफ्रेंस किया.

मीडिया से बात करते हुए पीड़िता के हवाले से कहा गया, मुझे आरोपी राज श्रीकर ने धमकी दी थी, जिसने मेरे माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी और मुझे फिल्म अभिनेताओं सहित कई लोगों के नाम पर शिकायत दर्ज कराने के लिए ब्लैकमेल किया . मेरे साथ हुए अत्याचारों में फिल्म अभिनेताओं की कोई भूमिका नहीं है . उसने यह भी आरोप लगाया कि "कई मौकों पर उसने मेरा बलात्कार किया था. मैं निर्दोष लोगों का नाम लेने के खिलाफ थी, लेकिन वह मुझे धमकाता था और मुझे पीटता था. जब पीड़िता से मुजरिम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए संपर्क किया तो सीसीएस एसीपी केश्रीदेवी ने पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू करने का वादा किया.

 

पत्नी की हत्या कर शव को गोबर के नीचे दबाया, पति गिरफ्तार

गुरुग्राम में हैवानियत, चाय की दूकान चलाने वाले की पत्थर से कुचलकर हत्या

फर्जी पेटीएम स्क्रीनशॉट दिखाकर खरीदते थे शराब, हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -