गुरुग्राम में हैवानियत, चाय की दूकान चलाने वाले की पत्थर से कुचलकर हत्या
गुरुग्राम में हैवानियत, चाय की दूकान चलाने वाले की पत्थर से कुचलकर हत्या
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी से सटे गुरुग्राम से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह पटौदी रोड चौकी पर एक चाय की दुकान चलाने वाले की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है। वारदात के बाद आरोपी ने मृतक की लाश को कंबल से ढक दिया। मृतक के बच्चे जब सुबह अपने पिता को उठाने आए, तो पहले उसे सोया देखकर वापस लौट गए।

सुबह लगभग 11 बजे मृतक की पत्नी आई तो उसने शव को खून से लथपथ अवस्था मे देखा। लोगों के शोर मचाने पर पुलिस चौकी से बाहर आई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले 42 वर्षीय वैद्यनाथ झा की पत्नी उषा ने पुलिस को बताया है कि पुलिस चौकी के सामने चौटाला टी स्टाल के नाम से उनके पति चाय की दुकान चलाया करते थे। रविवार की रात को वह दुकान पर ही सो गए। 

मृतक की पत्नी ने कहा कि सुबह लगभग 7 बजे वैद्यनाथ के 2 बच्चे गणेश झा ओर दीपक झा दुकान पर आए तो पिता को सोया हुआ देखकर वापस लौट गए। सुबह लगभग 11 बजे बेटी काजल ओर पत्नी उषा आए, जिन्होंने वेदनाथ को खून में लथपथ देख शोर मचाना शुरू कर दिया। बहुत देर बाद भी जब पटौदी रोड चौकी पुलिस बाहर नही आई तो लोगों ने चौकी के सामने शोर मचाया जिसके बाद पुलिस ने बाहर निकलकर मौके पर पहुंची। फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच कर रही है।

फर्जी पेटीएम स्क्रीनशॉट दिखाकर खरीदते थे शराब, हुए गिरफ्तार

गुजरात से पकड़ाया ISI का एजेंट, पैसों के लिए पाकिस्तान को भेजता था गुप्त सूचनाएं

कूरियर पार्सल में छिपाकर की जा रही थी गांजे की तस्करी, कस्टम विभाग ने किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -