पत्नी की हत्या कर शव को गोबर के नीचे दबाया, पति गिरफ्तार
पत्नी की हत्या कर शव को गोबर के नीचे दबाया, पति गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में जादूगर की सहायता से पत्नी को पुनर्जीवित करने के लिए एक शख्स ने पत्नी का क़त्ल कर दिया है और बाद में उसकी लाश को गाय के गोबर से ढक दिया है। केस सामने आने के बाद, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति भैयालाल इवने को अरेस्ट कर लिया है। चिचोली पुलिस थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि' पुलिस ने 28 अगस्त को चिचोली गांव में एक घर से सुनीता इवने की लाश बरामद की थी।

उन्होंने आगे कहा कि शव गाय के गोबर से ढका हुआ था। पुलिस को इसकी सूचना तब मिली, जब कुछ ग्रामीणों ने आरोपी के घर से दुर्गंध आने के बारे में शिकायत की। जांच के दौरान भैयालाल ने कहा कि वह शहर से बाहर गया हुआ था और नहीं जानता कि उसकी पत्नी का क़त्ल किसने किया है।' पुलिस ने कहा कि, 'जांच में पता चला है कि भैयालाल की शराब पीने की लत थी, जिसके कारण उसके तीन बच्चे घर छोड़कर कहीं और रहने के लिए चले गए थे। वह अपनी पत्नी से भी रातदिन मारपीट करता रहता था। जब पुलिस ने आरोपी भैयालाल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।'

थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि, 'भैयालाल का अपनी पत्नी से 26 अगस्त की रात को विवाद हुआ था। उसने एक डंडे से पत्नी के सिर पर जोर से वार किया और पत्नी की फ़ौरन ही घटनास्थल पर मौत हो गई। इसके बाद, एक जादूगर ने कहा कि वह महिला को वापस जीवित कर सकता है। उसी की बात मानते हुए आरोपी ने पत्नी की लाश को गाय के गोबर से ढक दिया। इससे पहले, वह आगे का काम कर पाता, पुलिस ने पहुंचकर शव को बरामद कर लिया और आरोपी को अरेस्ट कर लिया।' अब पुलिस जादूगर की तलाश कर रही है।   

गुरुग्राम में हैवानियत, चाय की दूकान चलाने वाले की पत्थर से कुचलकर हत्या

फर्जी पेटीएम स्क्रीनशॉट दिखाकर खरीदते थे शराब, हुए गिरफ्तार

गुजरात से पकड़ाया ISI का एजेंट, पैसों के लिए पाकिस्तान को भेजता था गुप्त सूचनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -