पुलिस और नक्सली में हुई मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर
पुलिस और नक्सली में हुई मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर
Share:

नारायणपुर/बीजापुर: मंगलवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच अलग-अलग स्थानों पर हुए मुठभेड़ में 3 नक्सलियों के मारे की खबर हैं. मारे गए नक्सलियों से पुलिस ने हथियार बरामद किये हैं. खबरों के अनुसार नारायणपुर में तीन अन्य नक्सलियों को मारने का पुलिस दावा कर रही हैं किन्तु अभी तक उनके शव प्राप्त नही हुए हैं.

नारायणपुर एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि मंगलवार को सुबह से शाम तक पांच स्थानों पर मुठभेड़ हुई. एसपी ने आगे बताया कि कोडलियार व मंकाल के जंगल से दो हार्डकोर नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं. मृत नक्सलियों में से एक आंध्रप्रदेश व् दूसरा बीजापुर का बताया जा रहा हैं.

खबरों के अनुसार अबूझमाड़ के कुतुल के जंगल में भी तीन स्थानों पर पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ हुई. यहां भी तीन नक्सली मारे गए हैं, लेकिन उनके शव बरामद नहीं हुए हैं. बीजापुर एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि नक्सल विरोधी अभियान के तहत बासागुड़ा थाना से जिला पुलिस बल की टीम मंगलवार को सुबह रवाना हुई थी. इस अभियान के तहत पेद्दागेल्लूर के जंगल में इनकी नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई. एसपी ने आगे बताया कि पेद्दागेल्लूर के जंगल में हुई मुठभेड़ में एक वर्दीधारी नक्सली मारा गया जिसका शव प्राप्त कर लिया गया हैं. शव के साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से भारी मात्रा में नक्सली सामग्री बरामद की हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -