हाजीपुर:  एक्सीडेंट के बाद दो समुदाय में टकराव, थाना प्रभारी की मौत
हाजीपुर: एक्सीडेंट के बाद दो समुदाय में टकराव, थाना प्रभारी की मौत
Share:

वैशाली : हाजीपुर के लालगंज थाना क्षेत्र में दो समुदाय के लोगों के बीच बुधवार को भयानक टकराव देखने को मिला. बेकाबू भीड़ के बवंडर को काबू में लाने के लिए पुलिस बल द्वारा कई राउंड फायरिंग दागी गई. इस दौरान 2 लोगों की मौत हो जाने की भी जानकारी मिली है. साथ ही 4 लोगो के गंभीर घायल होने की खबर है. वहीं, भीड़ के चंगुल में फंसे बेलसर के थाना प्रभारी अजीत कुमार की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी है. घटना की खबर लगते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बैठक लेकर आला अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

डीजीपी के मुताबिक लालगंज में पुलिस के आला अधिकारी मौजूद है और फिलहाल स्थिति काबू में है. वहीं, सरकार ने घटना में मारे गए लोगो के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की. दरअसल, मंगलवार को दुर्घटना में 65 वर्षीय राजेंद्र चौधरी एवं उनकी 6 महीने की पोती की मौत गयी थी. मैजिक का ड्राइवर पास के ही मस्जिद चौक का रहने वाला था. ड्राइवर के बारे में पता चलने के बाद से ही इलाके में तनाव फ़ैल गया. हालांकि पुलिस ने फजीहत करके मामले को शांत करवा दिया. लेकिन आज सुबह 9 बजे के बाद फिर से बवाल खड़ा हो गया. घटनास्थल पर DSP की मौजूदगी में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने कई राउंड फायरिंग की. इसके बाद से भीड़ और बेकाबू हो गयी.

जानकारी है की इस घटना में करीब 6 लोगों को गाेली लगी. जिनमें 16 वर्षीय राकेश कुमार एवं 8 साल के विकास कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि 4 अन्य की हालत गंभीर है. दूसरी तरफ गुस्साई भीड़ ने आरोपी ड्राइवर के घर में आगजनी की जिससे 3 गैस सिलेंडर के भी फटने की सूचना है. इस घटना में दर्जनो पुलिस वाले भी जख्मी हो गए है. हालिया जानकारी के मुताबिक स्थिति अभी सामने है और नियंत्रित कर ली गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -