जहर वाली शराब ने निगली 5 जिन्दगी
जहर वाली शराब ने निगली 5 जिन्दगी
Share:

झारखण्ड के सिमडेगा जिले में पांच लोगों की जहरीली शराब पीने से जान चली गई. इन मरने वालो में तीन महिलाएं भी शामिल है.  साथ ही मामले में करीब एक दर्जन लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में चार की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भेजा गया है. कुछ को राउरकेला अस्पताल में भी रिफर किया गया है.

बताया जा रहा है यह घटना ठेठईटांगर इलाके की है. यहाँ पर केरिया घाट तुरी गांव के एक घर में सामूहिक खाने का आयोजन किया गया था. जिसमें लोगों को खाने के साथ-साथ हंडिया शराब भी परोसी गई थी. कहा जा रहा है की चावल से बनी यह शराब काफी पुरानी हो चुकी होगी. जिसकी वजह से इसमें जहर चढ़ गया.

जिसे पीने के बाद ही लोगों की हालत बिगड़ने लगी. उन्हें उल्टियां और दस्त की शिकायत होने लगी. इसके बाद जल्दी-जल्दी में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फेल गई. पांच लोगों की मौत की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव कब्जे में ले लिए. पुलिस ने घटनास्थल से हंडिया शराब के सैंपल लेकर जांच के लिए फोरेंसिक लैब में दें दिए है और मामले की जाँच कर रही है.

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली

मंदसौर रेप केस: पिता की गुहार- मुआवजा नहीं, फांसी दो

मंदसौर रेप केस: मासूम के लिए सिंधिया का कैंडल मार्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -