पीएम आज पुडुचेरी मे
पीएम आज पुडुचेरी मे
Share:

 पुडुचेरी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार सुबह केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी पहुंचे. उनका स्वागत करने एयरपोर्ट पर पुडुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी और सीएम वी नारायणसामी पहुंचे. पुडुचेरी में पहुंचने के बाद पीएम मोदी वहां स्थित श्री अरबिंदो आश्रम गए और वहां श्री अरबिंदो की समाधि पर पुष्प अर्पित किए. इसके बाद उन्होंने एक जनसभा में कहा कि यहां के लोगों के साथ विकास में भेदभाव हुआ है.

उन्होंने कहा कि भारत के बाद आजाद होने वाले देश हमसे आगे हैं. मोदी ने कहा, 'भारत के पहले पीएम ने 17 साल देश चलाया, उनकी बेटी ने 14 साल देश पर शासन किया, फिर उनके बेटे ने 5 साल तक देश चलाया, इसके बाद 2004 से 2014 तक यानी पिछले 10 साल में रिमोट कंट्रोल से देश की सरकार चलाता था. इस तरह एक परिवार ने 48 साल तक देश के शासन को प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से चलाया है. हमारी सरकार को मई में 48 महीने होने वाले हैं. अब बुद्धिजीवी सोचें कि हमने 48 महीने में क्या किया और उन्होंने 48 साल में क्या किया.'

गौरतलब है कि आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के सूरत मे शाम को न्यू इंडिया मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे. इससे पहले कल ही प्रधानमंत्री ने दमन पहुंच कर कुल एक हजार करोड़ कि विभिन्न योजनाओ का उद्घाटन किया था और दमन और दीव के बीच हेलीकाप्टर सेवाओं का शुभारंभ भी किया था.

भ्रष्टाचार में भी हम जस के तस

परिवहन से आएगा पूर्वोत्तर में बदलाव - पीएम मोदी

आज न्यू इंडिया मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -