आज  न्यू इंडिया मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी
आज न्यू इंडिया मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी
Share:

सूरत : पीएम मोदी सूरत में आज रविवार शाम सात बजे लालभाई कॉन्ट्राक्टर स्टेडियम से रन फॉर न्यू इंडिया मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. रन फॉर न्यू इंडिया नाइट मैराथन दौड़ में 21 किमी की हाफ मैराथन और 42 किमी की फुल मैराथन दौड़ के अलावा 5 किमी और 10 किमी की दौड़ भी रखी गई है .

आपको बता दें कि सूरत में नाइट मैराथन के आयोजन का यह दूसरा साल है. जिसमें 21 किमी की हाफ मैराथन और 42 किमी की फुल मैराथन दौड़ के साथ ही 5 किमी और 10 किमी दौड़ भी रखी गई है.पिछले साल इस आयोजन को मिली सफलता के बाद इस साल इसे लेकर नगर में बहुत उत्साह है. आयोजकों के अनुसार इस दौड़ में राष्ट्रीय स्तर के धावक भी हिस्सा लेंगे. करीब 1.50 लाख लोगों ने दौड़ के लिए नाम पंजीकृत करवाया है.दौड़ में अलग-अलग श्रेणी के विजेता धावकों को पुरस्कृत किया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि आज रविवार शाम सात बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मैराथन को फ्लैग ऑफ करेंगे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, सांसद सी आर पाटील, दर्शना जरदोश, सभी 12 विधायक, पार्षद सहित शहर भाजपा के नेता मौजूद रहेंगे. मैराथन दौड़ के रूट को रोशनी से सजाया गया है. इस दौड़ को देखने के लिए लोगों को रात होने का इंतजार है.

यह भी देखें 

परिवहन से आएगा पूर्वोत्तर में बदलाव - पीएम मोदी

'परीक्षा पर चर्चा' LIVE : परीक्षा में सफलता दिलाएंगे पीएम मोदी के ये मंत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -