परिवहन से आएगा पूर्वोत्तर में बदलाव - पीएम मोदी
परिवहन से आएगा पूर्वोत्तर में बदलाव - पीएम मोदी
Share:

कोहिमा: प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी ने ह्वेनसांग में एक चुनावी रैली में विकास के लिए मजबूत और स्थिर सरकार की जरूरत पर जोर देते हुए कहा कि पूर्वोत्तर परिवहन के जरिए बदलाव आएगा.भाजपा-एनडीपीपी सरकार जनता के धन की बर्बादी को रोकेगी . यह जानकारी नगालैंड भाजपा ने ट्विटर पर दी.

उल्लेखनीय है कि आगामी 27 फरवरी को नागालैंड में चुनाव होंगे . इसी सिलसिले में राजधानी से करीब 360 किलोमीटर दूर ह्वेनसांग में चुनौवी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, कि उनका मानना है कि पूर्वोत्तर में परिवहन के जरिए बदलाव आएगा. पीएम ने कहा कि केंद्र ने चार साल में राष्ट्रीय राजमार्गों में 500 किलोमीटर जोड़े हैं और नागालैंड की सड़कों पर 10,000 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च करने की योजना है . कोहिमा को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए केंद्र करीब 1,800 करोड़ रुपए खर्च करने की भी बात कही.

बता दें कि सभा में अपनी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सौभाग्य योजना में सभी घरों को बिजली मिलेगी .अभी तक नागालैंड में 10 लाख से ज्यादा एलईडी बल्ब बांटे गए हैं जिनसे बिजली की खपत कम हुई है. प्रधानमंत्री ने आश्वस्त किया कि सरकार का धन जनता तक पहुंचे. नई तकनीक की मदद से, हम उन कमियों को दूर करेंगे जिनसे सरकार का पैसा बर्बाद हो रहा है.राजग सरकार द्वारा नागालैंड के सभी लोगों के लिए अधिकार सुनिश्चित करने का भी भरोसा दिलाया.

यह भी देखें

पीएम मोदी अकेले ही सब कुछ करना चाहते हैं - शरद पवार

सीधा मोदी पर वार, गुजरात चलाने और देश चलाने में अंतर है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -