PM मोदी तीसरे चरण के लिए आज करेंगे रैली को संबोधित
PM मोदी तीसरे चरण के लिए आज करेंगे रैली को संबोधित
Share:

बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार में सक्रिय हो जाऐंगे। यहां वे चुनावी मैदान में एनडीए के लिए जमकर मेहनत करेंगे। मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए जाऐंगे तो दूसरी ओर लोगों में जमकर उत्साह है। सबसे पहले पीएम सुबह 10 बजे बक्सर में एक रैली करेंगे। इसके बाद पीएम सीवान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि हर कहीं मोदी-मोदी के जयकारे लगाए जाऐंगे। इस दौरान सभागार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों और प्रशंसकों से भरा होगा। दूसरी ओर तीसरे चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आखिरी रैली करेंगे। चुनाव प्रचार थमने के ऐन पहले होने वाली इस रैली को एनडीए के लिए बेहद अहम माना जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश समेत अन्य राज्यों के विधानसभा चुनावों के साथ ही लोकसभा चुनावों में वोटिंग के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां-जहां रैली का आयोजन किया वहां एनडीए के पक्ष में माहौल बन गया। बिहार चुनाव में भी कमोबेश ऐसा ही होने की संभावना जताई जा रही है। उल्लेखनीय है कि तीसरे चरण के मतदान के पहले आज शाम से चुनाव प्रचार थम जाएगा।

इसके बाद प्रचारक केवल घर-घर जाकर ही मतदाताओं से भेंट कर सकेंगे। अगले दो चरणों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 11 रैलियों का आयोजन किया जाएगा। तीसरे चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा। प्रधानमंत्री श्री मोदी छपरा, हाजीपुर, नौबतपुर में रैली कर चुके हैं। अपनी रैलियों में उन्होंने आरक्षण के मसले को भी छुआ है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -