लालू-तेजस्वी के खिलाफ ललन सिंह ने CBI को दिए अहम सबूत, मची हलचल
लालू-तेजस्वी के खिलाफ ललन सिंह ने CBI को दिए अहम सबूत, मची हलचल
Share:

पटना: राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी बिहार में महागठबंधन की सरकार को लेकर निरंतर बयान दे रहे हैं। ताजा घटना ललन सिंह के उस बयान की है, जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा बदल गई है। इस पर जवाब देते हुए सुशील कुमार मोदी ने एक के पश्चात् एक कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह में अगर हिम्मत है, तो सार्वजनिक घोषणा करें कि उन्होंने लालू परिवार के खिलाफ CBI को फर्जी दस्तावेज उपलब्ध कराए थे, जिसकी वजह से उनको यह सजा हुई है। 

सुशील मोदी ने ट्वीट किया- यदि हिम्मत हो तो ललन सिंह ऐलान करें कि लालू प्रसाद निर्दोष हैं तथा उनके खिलाफ दिए गए उनके सारे कागजात फर्जी हैं। जो स्वयं 3 महीने में बदल गए, उन्हें दूसरों पर तंज कसने का क्या हक है? ललन सिंह का बयान आया है कि भाजपा बदल गई। कितना बदल गया इंसान, ललन सिंह हम नहीं बदले हैं। बदले तो आप हैं। आप थे जिसने चारा घोटाले के सारे दस्तावेज CBI को उलब्ध कराए। आप कोर्ट गए तथा आपकी वजह से लालू परिवार को पांच मामलों में सजा हुई है। हालांकि उन्होंने राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी पर उनके साथ सम्मिलित होने का आरोप लगाया।

भाजपा नेता ने सवाल किया कि IRCTC घोटाले का सारा कागज CBI को किसने दिया? उन्होंने कहा कि जिस IRCTC घोटाले में तेजस्वी प्रसाद यादव पर चार्जशीट दाखिल है, उसके कागजात भी जांच एजेंसियों को ललन सिंह ने उपलब्ध कराये थे। आगे सुशील मोदी ने कहा कि आज यदि तेजस्वी यादव बेल पर हैं। उन पर चार्जशीट हो गई है, उन पर ट्रायल आरम्भ होने वाला है। कौन जिम्मेवार है। आप अकेले जिम्मेदार हैं। सुशील मोदी ने कहा कि जमीन के बदले नौकरी का मामला आपने (ललन सिंह ) उजागर किया। आपने CBI को कागज दिए। उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के मामले में भी ललन सिंह ने जांच एजेंसियों की मदद की, किन्तु अब उन्हें CBI बुरी लग रही है। अब आप कह रहे हैं कि CBI बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। यदि बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है तो आप बिहार के लोगों से माफी मांगिए, आपने फर्जी कागजात उपलब्ध कराए जिसके आधार पर CBI कार्रवाई कर रही है।

पीएम मोदी ने चलाया चरखा, बोले- 1 लाख करोड़ के पार पहुंचा खादी ग्रामोद्योग

'व्यक्ति का अंत तब तक नहीं होता, जब वह...', नितिन गडकरी ने दिया गुरु मंत्र

उपराज्यपाल को भेजी गई फाइलों पर केजरीवाल ने क्यों नहीं किए दस्तखत ? LG ने लौटाई 47 फाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -