'रविवार तक छोड़ सकता हूँ सोशल मीडिया', पीएम मोदी के ट्वीट से मचा हंगामा
'रविवार तक छोड़ सकता हूँ सोशल मीडिया', पीएम मोदी के ट्वीट से मचा हंगामा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात को एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि इस रविवार सोशल मीडिया से हटने के बारे में सोच रहा हूं. उन्होंने कहा है कि मैं इस संबंध में आपको बताऊंगा. पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''इस रविवार, अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टग्राम और यू-ट्यूब से हटने की सोच रहा हूं. आपको इसके बारे में बताऊंगा.''

बता दें कि रविवार को 8 मार्च है. इस तारीख को महिला दिवस के तौर पर मनाया जाता है. उल्लेखनीय है कि ट्विटर पर पीएम मोदी दुनिया के दूसरे सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. ट्विटर पर पीएम मोदी के 53.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं फेसबुक पर चार करोड़ 47 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. इसके साथ ही इंस्टग्राम पर उनके 35.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यू-ट्यूब पर उनके के 4.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

पीएम मोदी द्वारा अचानक यह ट्वीट किए जाने के बाद ये सवाल उठने लगा कि क्या पीएम मोदी सोशल मीडिया पर फैलने वाले अफवाह से परेशान हैं? एक सवाल ये भी किया जा रहा है कि क्या पीएम मोदी सोशल मीडिया पर होने वाले हमले से आहत हैं? वहीं इस मामले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट का स्नैप शॉट लेते हुए कहा कि आप सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़िए.

सोने-चांदी के दाम में आया जबरदस्त उछाल, जानिए क्या हैं आज के भाव

Nokia सीईओ राजीव सूरी ने किया इस्तीफे का ऐलान, 31 अगस्त को छोड़ देंगे पद

दिग्विजय ने क्यों लगाया भाजपा पर गंभीर आरोप, शिवराज सिंह ने दिया ऐसा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -