आज ख़त्म हो सकता है लॉकडाउन का संशय, पीएम मोदी करेंगे महाबैठक
आज ख़त्म हो सकता है लॉकडाउन का संशय, पीएम मोदी करेंगे महाबैठक
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन अभी सस्पेंस बना हुआ हैं। लॉकडाउन को 17 दिन  हो चुके हैं। लोग घरों में रहकर बोर हो गए हैं वो बाहर की दुनिया देखना और घुमना चाहते हैं। किन्तु उनके अरमानों पर पानी फिर सकता है। क्योंकि लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी फिर से बड़ा झटका दे सकते हैं। 

पीएम मोदी इस मुद्दे पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात करेंगे। पीएम ने कहा था कि वह देश भर में लागू लॉकडाउन की समय अवधि में परिवर्तन पर फैसला लेने से पहले सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। इस बैठक में पीएम मोदी 14 अप्रैल को लॉकडाउन नहीं हटाए जाने का फैसला ले सकते हैं। बैठक में मोदी ने कहा था कि केंद्र सरकार की प्राथमिकता हर जीवन की सुरक्षा है। लॉकडाउन के विस्तार के मामले पर उन्होंने कई जिलों के जिलाधिकारियों से बात की और स्थिति का जायज़ा लिया है।

पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि पूरे देश में एक साथ लॉकडाउन हटाना संभव नहीं होगा। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की इस बैठक में इस बात पर चर्चा होगी कि आगामी 14 अप्रैल को खत्म हो रहे देशव्यापी लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ाया जाए या नहीं? आपको बता दें की कोरोना के खिलाफ जंग में ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार ने राज्य में लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ पंजाब सरकार ने भी 1 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की है।

डोनेशन के नाम पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, अब कहा- 'बताऊ या ना बताऊ मेरी मर्जी'

सिर्फ यहां पर निर्यात की जाएगी हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन दवा

EPFO ने मात्र 10 दिन में निपटाए इतने निकासी के दावें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -