डोनेशन के नाम पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, अब कहा- 'बताऊ या ना बताऊ मेरी मर्जी'
डोनेशन के नाम पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, अब कहा- 'बताऊ या ना बताऊ मेरी मर्जी'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि काफी समय से कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और इसे लेकर कई तरह की बातें भी अब तक सामने आई है. ऐसे में इसे देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन है और अब तक पीएम केयर फंड में कई सेलेब्स ने अपना योगदान दिया है. ऐसे में अब तक आपने सुना ही होगा कि  ऋतिक रोशन, विक्की कौशल, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे कई सेलेब्स है जिन्होंने कोविड 19 रिलीफ फंड के लिए मौद्रिक योगदान दिया है.

वहीँ इन सभी के फैंस ने इनके समर्थन में इनके कई फोटोज भी अब तक शेयर किये हैं और उन्हें ट्रोल किया है जो अब तक मदद के लिए आगे नहीं आए हैं. जी हाँ, शाहरुख खान, सोनाक्षी सिन्हा और अन्य हस्तियों पर कई ट्रोलर्स ने निशाना साधते हुए उनके योगदान पर सवाल उठाए. अब तक सोनाक्षी को कई लोगों ने ट्रोल कर दिया है लेकिन अभिनेत्री ने इसे सही नहीं समझा और इसका डटकर जवाब दिया है.

वह एक दमदार जवाब के साथ सामने आईं हैं.  बीते दिनों ही उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "ट्रोल के लिए चुप्पी का मिनट जो सोचता है कि सिर्फ इसलिए कि यह घोषणा नहीं की गई थी, योगदान नहीं किया गया था. नेकी कर दरिया में डाल, सुना है तुमने? कुछ लॉग वास्तव में इसका पालन कर रहे हैं. घोषणा करना या न करना एक व्यक्तिगत प्राथमिकता है. " वैसे इस ट्वीट से उन्होंने साबित कर दिया है कि दान तो उन्होंने भी दिया है लेकिन बताया नहीं है.

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -