आज प्रवासी भारतीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, इस मुद्दे पर रहेगा फोकस
आज प्रवासी भारतीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, इस मुद्दे पर रहेगा फोकस
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज प्रवासी भारतीय दिवस के अवसर पर प्रवासी भारतीयों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी  ट्वीट करते हुए रहा है कि आज 10 बजे वह प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी ने एक बयान में कहा है कि पूरी दुनिया में फैले ऊर्जावान भारतीय समुदायों से बात करने का यह एक बेजोड़ मौका है. 

प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी की गई आधिकारिक बयान में कहा गया है कि कोरोना महामारी के बाद भी प्रवासी समुदाय की भावनाओं को देखते हुए 16वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. निश्चित रूप से ये आयोजन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. इस बार इस आयोजन का विषय है 'आत्मनिर्भर भारत में योगदान.' बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी के संकट काल में कई बार आत्मनिर्भर भारत का जिक्र कर चुके हैं.

आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने में प्रवासी भारतीयों का क्या योगदान हो सकता है. इस संबंध में विदेश मंत्री एस जयशंकर मेहमानों को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र के दौरान सूरीनाम के राष्ट्रपति चंद्रिकाप्रसाद संतोखी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे. देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी इस सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

पहले कोरोना ने किया दुनिया को हैरान, अब 24 घंटे में मौत की ख़बरों ने किया लोगों को परेशान

बढ़ती बॉन्ड के साथ सोने की कीमत में आया बदलाव

वोडाफोन आइडिया ने कोर्ट में DOT की बताई त्रुटियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -