वोडाफोन आइडिया ने कोर्ट में  DOT की बताई त्रुटियां
वोडाफोन आइडिया ने कोर्ट में DOT की बताई त्रुटियां
Share:

एक दिन पहले, भारती एयरटेल के बाद भारती ने समायोजित सकल राजस्व (AGR) गणना के मूल्यांकन को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। टेल्को की ओर से दायर याचिका में गुरुवार को कहा गया कि विभाग द्वारा जारी एजीआर की मांगों में वोडाफोन द्वारा किए गए भुगतान का हिसाब नहीं दिया गया है। इसके अलाव  यह भी कहा कि AGR मांगों में कुछ राजस्व मदों पर दोहरी गिनती की गई है।

यह भी कहा कि पीएसटीएन से संबंधित कॉल शुल्क के लिए कटौती नहीं की गई है और रोमिंग शुल्क वास्तव में अन्य ऑपरेटरों को भुगतान किया गया है। “आवेदक पर अतिरिक्त मांग जो इन त्रुटि राशियों के लिए मूल राशि के 5,932 करोड़ रुपये है, जो कि कुल मूल राशि पर चार गुना से अधिक का समग्र प्रभाव होगा, जो ब्याज, जुर्माना और ब्याज के लगाए जाने के कारण उपर्युक्त है। 

DoT के अनुसार वोडाफोन आइडिया का कुल AGR बकाया 58,254 करोड़ रुपये था, जबकि कंपनी के अनुसार बकाया 21,533 करोड़ रुपये था। कंपनी ने अब तक 7,854 करोड़ रुपये का एजीआर बकाया चुकाया है। विकास के लिए प्रतिक्रिया करते हुए, वोडाफोन के शेयरों ने शुक्रवार दोपहर के पहले सत्र के दौरान प्रति शेयर @ 12.30 पर एक इंट्राडे हाई स्थानांतरित किया।

4 साल के बच्चे पर तेंदुए ने किया वार

राजस्थान सरकार ने की राज्य में शुरू की गई 'वन स्टॉप शॉप' की समीक्षा बैठक

सेंटर ऑफ एक्सीलेंस स्थापित करने के लिए लॉजिस्टिक्स स्किल सेक्टर काउंसिल फ्लिपकार्ट के साथ करेंगे साझेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -