प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की,फूड प्रोसेसिंग कंपनियों के सीईओ से चर्चा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की,फूड प्रोसेसिंग कंपनियों के सीईओ से चर्चा
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खाद्य प्रसंस्करण कंपनियों के सीईओ से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार चाहती है कि, किसानों के लिए लागत खर्च कम आए। इसके साथ उन्होंने भागीदारों द्वारा कृषिगत उत्पादकता और किसानों की आय को बढ़ाए जाने हेतु उठाए गए प्रयासों का स्वागत किया। उन्होंने विश्व बैंक की कारोबार सुगमता रपट में भारत की रैंकिंग में सुधार हेतु पीएम मोदी को शुभकामनाऐं दीं।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान जीएसटी को लेकर चर्चा की। इस दौरान जीएसटी के विभिन्न प्रावधानों पर विस्तार से बात हुई साथ ही, जीएसटी जैसी साहसी पहल और आधारभूत सुधार की तारीफ की गई। गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रामीण भारत को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे हैं वे अपने उद्बोधनों में कह चुके हैं कि, ग्रामीण भारत को आगे बढ़ाने के लिए यहां ग्रामीणों को आर्थिक लाभ देना होगा।

किसानों के लिए,बाजार विकसित करने होंगे। जिसके लिए सड़कों को व्यवस्थति करने और सड़कों का निर्माण करने की आवश्यकता होगी। सड़क निर्माण होने से किसान अपनी उपज को बाजारों में बेच सकेंगे। साथ ही वे कई ऐसे रोजगारों से जुड़ सकेंगे जो ग्राम्य भारत में किए जाते हैं।

हिमाचल प्रदेश को लूटने वालों की विदाई का समय है आ गया

पाटीदारों को मनाने के लिए ,अक्षरधाम पहुंचेंगे पीएम मोदी!

सऊदी अरब में फंसे , मजदूरों ने पीएम मोदी से की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -