PM मोदी ने कहा: वोट काटने वाले होते हैं लोकतंत्र के जेबकतरे
PM मोदी ने कहा: वोट काटने वाले होते हैं लोकतंत्र के जेबकतरे
Share:

पणजी। गोवा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां आयोजित की गई रैली में उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि आप हमें कम्फरटेबल मेजोरिटी दें गोवा देश का बहुत महत्वपूर्ण राज्य हो जाएगा। उन्होंने कहा कि दुनिया में टूरिज़म बढ़ रहा है और दुनियाभर के टूरिस्ट गोवा आना पसंद करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि टूरिस्ट को आसानी से आने की सुविधा हुई है ऐसे नियमों में बदलाव सरकार ने किया है।

उन्होंने कहा कि गोवा में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की साख दांव पर लगी है। यदि गोवा को टूरिस्ट प्लेस बनाने का प्रयास किया है तो यहां की जनता और यहां की सरकार ने किया है। केवल एडवरटाईजमेंट से टूरिजम बढ़ता है ऐसा नहीं है। टीवी पर एडवरटाईज दिखाने से विदेशी पर्यटक नहीं आते। इसके लिए विदेशों से आने वाले लोगों को प्रेरित करना पड़ता है। इसके लिए हमने हमारा पूरा फोकस किया। उन्होंने कहा कि इसका परिणाम है कि आज देश में टूरिजम तेज गति से बढ़ रहा है।

टूरिजम मेें सबसे कम पूंजी निवेश के साथ इसे अधिक रोजगारपरक बनाया जा सकता है। उन्होंने अपील की कि गोवा के विकास के लिए वोट दीजिए। उन्होंने कहा कि रोजगार बढ़ाने और टूरिजम को बढ़ाने के लिए हम राज्य सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं और करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली में ऐसी सरकार थी कि उसे गोवा में ब्रिज बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन यहां पर विकास का मार्ग खुल गया तो फिर गोवा के विकास का क्या होगा यह सब हमने ध्यान में रखा है।

उन्होंने कहा कि गोवा में जो ब्रिज बनेंगे उनमें और अन्य स्थलों पर ब्रिज बनते हैं उसमें अंतर होना चाहिए। यहां हर चीज ऐसी बने जिसमें टूरिजम को बढ़ावा मिले। इसके लिए लगभग 1 हजार करोड़ की लागत से अद्भुत पुल निर्माण का कार्य चल रहा है। यह पर्यटन के आकर्षण का केंद्र होगा और गोवा के लिए यह सुविधा का आधार होगा।

उन्होंने कहा कि मैं गर्व से कह सकता हूं कि पिछले 50 वर्ष की सरकारों ने 50 वर्ष में जो मदद की है उससे अधिक की मदद हमारी सरकार ने केवल 25 माह में गोवा के लिए की है। जो वोट काटने में लगते हैं वे लोकतंत्र के जेबकतरे होते हैं। वे लोकतंत्र को नीचा दिखाने का प्रयास करते हैं।

नोमुरा का दावा नोटबन्दी का अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ेगा ज्यादा असर

पंजाब में बोले PM मोदी, कांग्रेस को घेरते हुए जमकर साधा निशाना

आज गोवा में सभा को संबोधित करेंगे PM मोदी, पंजाब में होंगे राहुल और केजरीवाल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -