लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी ने शेयर किया योग Video, कहा- इससे तनाव दूर होता है
लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी ने शेयर किया योग Video, कहा- इससे तनाव दूर होता है
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को लेकर देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच लोगों को फिट रहने के लिए मोटीवेट करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक और योग आसन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि जब भी समय मिलता है, मैं हफ्ते  में 1-2 बार योग निद्रा का अभ्यास करता हूं। ये शरीर को स्वस्थ और मन को प्रसन्न रखता है, साथ ही तनाव और चिंता को कम करता है।

पीएम मोदी ने कहा कि इंटरनेट पर आपको योग निद्रा के ढेर सारे वीडियो मिलेंगे। मैं आपके लिए अंग्रेजी और हिन्दी में 1-1 वीडियो शेयर कर रहा हूं। लॉकडाउन के दौरान लोगों को फिट रहने के लिए मोटीवेट करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने कुछ वीडियो साझा किए थे। रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मैं कोई फिटनेस एक्सपर्ट नहीं हूं और न ही योग ट्रेनर हूं। मैं सिर्फ अभ्यास करता हूं। हां, यह सच है कि कुछ योगासनों से मुझे बहुत फायदा हुआ है। संभव है कि इनमें से कुछ टिप्स लॉकडाउन के दौरान आपको लाभ पहुंचाएं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने 24 मार्च को देशव्यापी 21-दिवसीय लॉकडाउन का ऐलान किया था। पीएम मोदी ने कहा था कि सोशल डिस्टेंसिंग ही कोरोना वायरस से लड़ने का एकमात्र उपाय है।

 

क्या एक जुलाई से शुरू होगा नया वित्त वर्ष ? जानिए हकीकत

प्रशासनिक कार्यकारी के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

कोरोना का कहर, 17 साल के निचले स्तर पर पहुंचे कच्चे तेल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -