छात्रा ने बनाई पीएम मोदी की खूबसूरत तस्वीर, शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री
छात्रा ने बनाई पीएम मोदी की खूबसूरत तस्वीर, शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री
Share:

नई दिल्ली: महामारी कोरोना वायरस महामारी से समूचा भारत एक जुट होकर लड़ाई लड़ रहा है. कोरोना से जंग के बीच  एक छात्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी का पेंसिल स्केच तैयार किया है. इस खास तोहफे की तस्वीर को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए छात्रा को बधाई भी दी है. 

दीपा नाम के एक ट्विटर हैंडल ने पीएम मोदी का स्केच साझा करते हुए लिखा कि, 'मेरी 12वीं कक्षा की छात्रा श्वेता कोंदुरू ने मोदी जी का स्केच बनाया.'' उसने (श्वेता) इसे शेयर कर पीएम तक पहुंचाने के लिए कहा था. श्वेता ने कहा- ''भारत की कोरोना जंग ने मुझे इस पेंसिल स्केच को बनाने के लिए प्रेरित किया है और प्रधानमंत्री जी के प्रति आभार व्यक्त करने का अवसर.''

पीएम मोदी ने छात्रा श्वेता द्वारा बनाए गए पेंसिल स्केच को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उसे धन्यवाद कहा है. पीएम मोदी ने लिखा कि,  ''कृपया इस रचनात्मक और स्नेह के लिए स्वेता को धन्यवाद दें. उसकी मूल्यवान शुभकामनाएं अपार शक्ति का स्रोत हैं.'' आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार हर संभव कोशिश कर रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े 28,380 पहुंच गए हैं. कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 6,362 और मौत का आंकड़ा 886 है.

 

MSME सेक्टर को फिर से खड़ा करने में जुटी सरकार, देगी 3 लाख करोड़ कर्ज की गारंटी

इस राज्य में लॉकडाउन के बीच रचाई गई शादी

Mutual Funds में RBI ने फूंकी जान, किया बड़ी आर्थिक मदद का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -