केंद्रीय कैबिनेट में हो सकता है बड़ा उलटफेर, पीएम मोदी कर रहे मंत्रालयों के कार्यों की समीक्षा
केंद्रीय कैबिनेट में हो सकता है बड़ा उलटफेर, पीएम मोदी कर रहे मंत्रालयों के कार्यों की समीक्षा
Share:

नई दिल्ली: आगामी दिनों में मोदी कैबिनेट में बड़ा बदलाव होने की संभावना नज़र आ रही है. पीएम मोदी बीते चार दिनों से विभिन्न मंत्रालयों की समीक्षा कर रहे हैं. इससे कयास लगाये जा रहे हैं कि केंद्रीय कैबिनेट में बड़ा उलटफेर हो सकता है. पीएम मोदी के साथ इन बैठकों में अमित शाह और जेपी नड्डा भी मौजूद रहते हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अब तक पीएम मोदी, ग्रामीण विकास, कृषि, कोयला एव खनन, पेट्रोलियम, शहरी विकास मंत्रालय, रेलवे मंत्रालय, नागरिक उड्डयन मंत्रालय, संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय के काम काज की समीक्षा कर चुके हैं. इससे पहले कल मंत्रियों की एक मीटिंग भी हुई थी, जिसमें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह भी मौजूद थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि यह पूरा साल कोरोना के चलते बर्बाद हो गया है. इसलिए सभी जमीनी स्तर पर उतर कर समस्याओं का निराकरण करने के बारे में सोचना चाहिए. जब तक सभी मंत्रीयों की रिपोर्ट नहीं मिल जाएगी तब तक मंत्रालय की समीक्षा जारी रहेगी.

राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ के शाह और पीएम मोदी के दिल्ली के दो दिवसीय दौरे के दौरान मिलने के बाद उत्तर प्रदेश में कैबिनेट विस्तार को लेकर भी चर्चा बढ़ रही है. पीएम मोदी के 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर भाजपा के दिग्गज नेताओं के बीच विचार-विमर्श उस वक़्त हुआ, जब शाह ने उत्तर प्रदेश के पार्टी सहयोगियों से भी मुलाकात की, जिसमें अपना दल की अनुप्रिया पटेल भी शामिल थीं, जो पहली मोदी कैबिनेट में मंत्री थीं, किन्तु इस सरकार में वो नहीं है.

तमिलनाडु को मिली कोविशील्ड की 3.65 लाख खुराक

ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने हड़काया, कहा- बंगाल में फ़ौरन लागू करें केंद्र की ये योजना

झटका! मात्र 12 दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज क्या है भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -